एक्ट्रेस का सबसे खराब फैशन सेंस: खुशाली कुमार के इस वीडियो को देखने के बाद उनकी हालत और दर्द का अंदाजा साफ तौर पर लगाया जा सकता है. एड़ी की वजह से खुशाली कुमार के पैरों में पट्टियों के निशान हैं।

खुशाली कुमार हील्स वीडियो: बॉलीवुड की हीरोइनें अपने लुक को परफेक्ट बनाने के लिए कुछ भी करती हैं। कई बार ग्लैमर के बीच ये हसीनाएं अपने शरीर को बेवजह दर्द देती हैं। ऐसा ही एक वीडियो अब देखने को मिला है. ये वीडियो एक्ट्रेस खुशाली कुमार का है. खुशाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस के पैरों की हालत देखकर लोग दहशत में हैं।

पहनी हुई ऊँची एड़ी के जूते
खुशाली कुमार के इस वीडियो को देखने के बाद उनकी हालत और दर्द का अंदाजा साफ तौर पर लगाया जा सकता है. इस वीडियो में खुशाली कुमार सोफे पर बैठी नजर आ रही हैं, उन्होंने अपनी हाई हील्स उतारकर बगल में रख ली हैं और हाथों से पैर पकड़ रही हैं, जिस पर एड़ी के निशान साफ ​​नजर आ रहे हैं. निशानों को देखकर साफ है कि उनकी एड़ियां कितनी टाइट थीं।

ऐसी प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं
वीडियो में खुशी के चेहरे पर दर्द साफ नजर आ रहा है। इस वीडियो को कुछ ही समय में काफी व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'दीदी ने मेंहदी अच्छे से लगाई है'। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'चाहे कुछ भी हो जाए, फैशन नहीं होना चाहिए।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'फैशन के पीछे का संघर्ष'। ऐसे कई कमेंट्स के अलावा कमेंट सेक्शन में फनी इमोजी की बारिश हो चुकी है.


खुशाली कुमार फिल्में
वर्क फ्रंट की बात करें तो खुशाली कुमार जल्द ही फिल्म 'धोखा राउंड डी कॉर्नर' में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में खुशाली के अलावा आर माधवन, अपारशक्ति खुराना और दर्शन कुमार मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। बॉलीवुड बॉयकॉट ट्रेंड के बीच दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Related News