कोरोना काल के बीच कई सेलेब्स ने अपनी नई जिंदगी की शुरूआत की है यानि शादी के बंधन में बंधे है। किसी सेलेब ने चुपचाप शादी की, तो किसी ने धमाकेदार अंदाज में शादी की। चलिए आपको बताते है कि इस साल कौन से सेलेब्स ने शादी की।


आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल-
1 दिसंबर को आदित्य नारायण ने अपनी गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल से शादी की। दोनों कई सालों से एक-दूसरे को जानते थे। दोनों की शादी में काफी कुछ अलग देखने को मिला। आदित्य और श्वेता की शादी प्री वेडिंग से लेकर रिसेप्‍शन पार्टी तक सभी खूब मस्ती करते दिखाई दिए। शादी में आदित्य के पिता उदित नारायण भी ठुमके लगाते हुए नजर आए।


नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह-
नेहा कक्कड़ ने 24 अक्टूबर को पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत सिंह संग शादी की। ये शादी दिल्ली के उत्तम नगर के एक गुरुद्वारे में हुई। शादी का पूरा कार्यक्रम एयरोसिटी के होटल जे डब्ल्यू मैरियट में रखा गया। ये शादी काफी धमाकेदार रही। शादी के रस्मों में नेहा कक्कड़ ने सब्यसाची से लेकर अनीता डोंगरे के लहंगे पहने। जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी।


काजल अग्रवाल और गौतम किचलू-
बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने 30 अगस्त को अपने बॉयफ्रेंड गौतम किचलू संग शादी की। दुल्हन के जोड़े में काजल बेहद सुंदर लग रही थीं। उन्होंने शादी के लिए रेड कलर का लहंगे को चुना। वहीं गौतम ने व्हाइट कलर की शेयवानी पहनीं। दोनों साथ में मेड फॉर इंच लग रहे थे।

Related News