बॉलीवुड के पावर कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान की पॉपुलैरिटी जन्म से ही शुरू हो गई थी और दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है। तीन साल पहले वह देश में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले नामों में से एक थे, वहीं अब इस क्यूट स्टार किड से जुड़ा सवाल एक परीक्षा में पूछा गया था। लेकिन माता-पिता को यह बात पसंद नहीं आई और उन्होंने इसकी शिकायत की। तभी से ये मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

छठे पेपर में था तैमूर से जुड़ा ये सवाल
तैमूर अली खान की कई खबरों ने अब तक लोगों को हैरान कर दिया है। वहीं अब ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर बच्चे और बड़े दोनों हैरान रह गए हैं। हुआ यूं कि मध्य प्रदेश के खंडवा जिले के एक स्कूल में छठी कक्षा की परीक्षा में एक प्रश्न पूछा गया. सामान्य ज्ञान की परीक्षा में पूछा गया कि करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे का पूरा नाम क्या है? इस प्रश्न पत्र को देखें...

सोशल मीडिया पर बवाल
अब यह प्रश्नपत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस तरह के सवाल पूछने पर आपत्ति जता रहे हैं। उनका कहना है कि यह सब प्रशासन की लापरवाही है, जो महापुरुषों को छोड़कर स्टार किड्स से जुड़े सवाल सामान्य ज्ञान में पूछ रहे हैं। इसे शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, 'खंडवा के एक निजी स्कूल ने उनके कक्षा 6 के परीक्षा पेपर में फिल्म अभिनेता करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे का नाम पूछा। डीईओ ने कहा कि स्कूल को नोटिस जारी किया जाएगा।

तैमूर सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी हैं
करीना कपूर और सैफ अली खान के बड़े बेटे तैमूर अपने नाम को लेकर भी विवादों में रहे थे। इसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं। वह सिर्फ 5 साल के हैं और महज 2 साल की उम्र में उन्होंने देश के सबसे लोकप्रिय सेलिब्रिटी की लिस्ट में जगह बना ली थी। तैमूर के बाद करीना का एक और बेटा है, जिसका नाम जेह अली खान है। जो अभी सिर्फ 10 महीने का है।

Related News