जानी-मानी एक्ट्रेस अफसाना ने अपने बॉयफ्रेंड साज के साथ ग्रैंड वेडिंग की थी. अफसाना की शादी में विवादित क्वीन राखी सावंत ने अपने डांस से तहलका मचा दिया था. राखी सावंत ने अफसाना की शादी से अपने कई चौंकाने वाले वीडियो शेयर किए हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

उसी वीडियो में राखी सावंत एक राजकुमारी की तरह अलंकार करती और पुष्पा के बहुत लोकप्रिय और ट्रेंडिंग गाने सामी सामी पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं। राखी सावंत पहले सामी-सामी गानों के हुक स्टेप को फॉलो करती हैं और फिर अपने डांसिंग फ्लेवर का जलवा बिखेरती हैं। सामी-सामी गानों पर राखी सावंत का हाई वोल्टेज डांसिंग वीडियो देखकर किसी का भी दिन बन सकता है.

राखी के डांस के साथ ही वीडियो में उनका लुक भी काफी ग्लैमरस है. राखी इंडोवेस्टर्न लहंगा चोली पहने नजर आ रही हैं। चोली के स्लीव्स काफी ज्यादा स्टाइलिश हैं, जो उनके पूरे आउटफिट को हाईलाइट करते हैं। राखी सावंत ने इस लुक को हैवी ईयररिंग्स और झूमर के साथ कंप्लीट किया है। साइड पार्ट के साथ बालों को कर्ली लुक दिया है। लुक में राखी काफी खूबसूरत लग रही हैं। बता दें कि राखी सावंत का ये वीडियो अफसाना खान की शादी का है. वही राखी का ये वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है.

Related News