नेटफ्लिक्स ने बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ स्टारर सुपरहिट 'सूर्यवंशी' के डिजिटल अधिकार हासिल कर लिए हैं। यह डील करीब 100 करोड़ रुपये की है। फिल्म 'सूर्यवंशी' दिसंबर के पहले हफ्ते में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। फिल्म के नेटफ्लिक्स पर 5 नवंबर को रिलीज होने की उम्मीद है.

5 नवंबर को विभिन्न सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म सूर्यवंशी को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। सूर्यवंशी की अभी भी सिनेमाघरों में भीड़ है। खास यह कि दिवाली के मौके पर फिल्म की रिलीज के चलते सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ी है. फिल्म ने रिलीज के बाद से 7 दिनों में 120 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। विदेशों में यह 37.22 करोड़ रुपये पर पहुंच गई है। इस बीच, सूर्यवंशी ने नेटफ्लिक्स को 100 करोड़ रुपये में डिजिटल अधिकार बेचकर 250 करोड़ रुपये कमाए हैं।

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ अभिनीत फिल्म को देश भर में लगभग 3500 स्क्रीन और 66 अन्य देशों में 1300 स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया था। रिलीज के दूसरे दिन पंजाब की ओर से फिल्म का विरोध किया गया, इसलिए पंजाब के कई सिनेमाघरों में फिल्म की स्क्रीनिंग रोक दी गई। पंजाब में विरोध कर रहे किसानों ने अक्षय कुमार को भाजपा समर्थक बताया और उनकी प्रतिमा जला दी। हालांकि पहले दिन के बाद पंजाब में कलेक्शन में गिरावट आई है, लेकिन फिल्म का क्रेज गुजरात और मुंबई जैसे कई शहरों में देखा जा सकता है।

Related News