बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की 'अतरंगी रे' के एक गाने ने सभी का दिल जीत लिया और गाना है 'चाका चक'. गाने को खूब सराहा गया और अभी भी इसका वीडियो बनाया जा रहा है और सोशल मीडिया पर अपलोड किया जा रहा है। सारा का गाना 'चकचक' इस समय सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है और लोग इस पर वीडियो बनाकर अपलोड कर रहे हैं. अब इन सबके बीच सुष्मिता सेन की भाभी और एक्ट्रेस चारु असोपा सेन ने भी इस गाने पर परफॉर्म करते हुए वीडियो शेयर किया है.

चारु ने गुलाबी रंग की साड़ी पहने सारा अली खान के गाने पर जबरदस्त डांस किया है. इस वीडियो में वह चाका चक के हुक स्टेप को दोहराती नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं चारु ने इस वीडियो को बनाने के पीछे का एक वाकया भी शेयर किया और वीडियो को अपनी बेटी जियाना को डेडिकेट किया.

आप देख सकते हैं, इस वीडियो के साथ चारु ने कैप्शन में लिखा, 'आखिरकार मैंने 'चक चक' पर एक वीडियो बनाया क्योंकि मेरी बेटी को यह गाना पसंद है, यह जियाना के लिए है.'

चारु को अक्सर सोशल मीडिया पर नए ट्रेंडिंग गानों से धमाल मचाते हुए देखा गया है और उनका अंदाज लोगों को खूब पसंद आता है. एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी से ही वीडियो बनाना कम कर दिया था और अब लंबे समय के बाद वीडियो के आने से फैंस का मन मोह लिया है. चारु ने 2019 में सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से शादी की और दोनों ने राजस्थानी और बंगाली रीति-रिवाजों से शादी की और लोगों को अपनी तस्वीरें साझा करके खुश किया।

Related News