बॉलीवुड फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने पंजाब में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले किसी भी राजनीतिक दल में शामिल होने से इनकार कर दिया। हालांकि सूद ने कहा कि उनकी बहन मालविका राजनीति में आएंगी। सोनू सूद ने कहा कि उनकी बहन मालविका किस पार्टी में शामिल होंगी, इस पर अभी कोई फैसला नहीं हुआ है।

वही सोनू सूद ने राजनीति में आने के इरादे से कहा कि उनका परिवार शिक्षा और स्वास्थ्य में रुचि रखता है और पंजाब के लोगों की सेवा करना चाहता है। हालांकि, सोनू सूद ने कहा कि वह किसी भी ऐसे संगठन से जुड़ सकते हैं जो उन्हें लोगों के लिए काम करने की आजादी दे।



साथ ही उन्होंने कहा, ''मैं किसी भी ऐसे मंच से जुड़ूंगा जहां काम करने की आजादी हो और बिना किसी पाबंदी के.'' यह मंच राजनीतिक और गैर-राजनीतिक हो सकता है। यह पूछे जाने पर कि मालविका सूद किस पार्टी में शामिल होंगी, सोनू सूद ने कहा, "पार्टी महत्वपूर्ण नहीं बल्कि नीति है। मेरी बहन लोगों और समाज की सेवा करेगी।" हालांकि, उन्होंने कहा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दोनों पार्टियां अच्छी हैं। सोनू सूद हाल ही में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से मिले थे। सोनू सूद ने कहा कि वह निकट भविष्य में शिरोमणि अकाली दल के प्रमुख सुखबीर बादल से भी मिलेंगे। सोनू सूद ने जनता से उनकी बहन का समर्थन करने की अपील की।

Related News