कौन बनेगा करोड़पति 13 के आगामी एपिसोड में अमिताभ बच्चन को एक बार फिर से 1 करोड़ रुपये चिल्लाने का मौका मिला है। शो को गृहिणी गीता सिंह गौड़ में अपना तीसरा करोड़पति मिला है, जिन्होंने सफलतापूर्वक 1 करोड़ रुपये के सवाल का जवाब दिया और दिखाया जाएगा। जैकपॉट 7 करोड़ रुपये का सवाल।

सोनी एंटरटेनमेंट द्वारा साझा किए गए केबीसी 13 प्रोमो में, गीता कहती है कि वह एक 53 वर्षीय गृहिणी है, जिसने अपना पूरा जीवन अपने बच्चों की देखभाल में बिताया है। वह कहती हैं कि अपनी 'दूसरी पारी' में वह अपने लिए जीना चाहती हैं। प्रोमो का अंत बच्चन द्वारा फिर से 1 करोड़ रुपये के चिल्लाने के साथ होता है। आगरा की शिक्षिका हिमानी बुंदेला और आईएएस आकांक्षी साहिल अहिरवाल के बाद गीता सीजन की तीसरी करोड़पति हैं। प्रोमो में गीता जीप चलाती नजर आ रही है।

दृष्टिबाधित प्रतियोगी हिमानी का 2011 में एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद उनकी आंखों की रोशनी चली गई थी। हिमानी ने साझा किया कि वह अपनी पुरस्कार राशि से विकलांग छात्रों के लिए एक समावेशी प्रशिक्षण शुरू करना चाहती हैं। वह अपने पिता के लिए एक व्यवसाय भी स्थापित करना चाहती है, जिसने महामारी के दौरान अपनी नौकरी खो दी थी।

मैं अपने भाई-बहनों और उनके भविष्य के लिए भी अच्छी रकम निवेश करना चाहूंगा। मेरा परिवार ही मेरा सब कुछ है और मैं उन्हें सर्वश्रेष्ठ जीवन देना चाहती हूं।"

Related News