करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए शो से अपने निष्कासन पर अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए, करण नाथ ने साझा किया, "जबकि मैंने बिग बॉस ओटीटी हाउस का आनंद लेना शुरू कर दिया था, मुझे खुशी है कि मैं अपने परिवार के साथ वापस आ गया हूं।" अभिनेता और उनके कनेक्शन रिधिमा पंडित को कम से कम वोट मिलने के बाद शो से बाहर कर दिया गया था। घर में, करण एक मात्र दर्शक के रूप में सामने आया और शायद ही कार्रवाई में शामिल था।

एक विशेष बातचीत में, ये दिल आशिकाना अभिनेता ने आगे कहा कि उन्हें अपनी यात्रा के बारे में कोई पछतावा नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का अहसास है कि घर के अंदर दिमाग का खेल खेलना होता है, आगे बढ़ने के लिए योजना और साजिश रचनी पड़ती है। "मैं खुद जा रहा था। यह मेरी परवरिश है कि मैं बिना वजह किसी को टारगेट नहीं कर सकता। मेरे पास कभी कोई रणनीति नहीं थी और मैं अपना असली रूप दिखाना चाहता था। मैं वहां प्यार फैलाने के लिए था, और मैं उन लोगों के लिए खड़ा हुआ, जिनसे मैं जुड़ा था, ”उन्होंने साझा किया।

अभिनेता ने आगे कहा कि उन्हें ऐसे लोगों से बहुत सारे संदेश मिल रहे हैं, जो महसूस करते हैं कि उन्होंने खुद को काफी अच्छी तरह से संचालित किया। मैंने कभी कोई सीमा नहीं लांघी, या केवल सामग्री के लिए काम किया। और इसलिए मुझे लगता है कि मुझे नहीं लगता कि मैं हार गया। मेरी सबसे बड़ी जीत यह है कि मैंने दिल जीत लिया, ”करण ने कहा।

प्रशंसकों द्वारा करण और रिधिमा के खेल में फिर से प्रवेश की मांग के साथ, अभिनेता स्पष्ट है कि वह किसी को भी निशाना बनाने के उद्देश्य से नहीं जाएगा। मैं वापस जाना पसंद करूंगा लेकिन मैं खेल के लिए खुद को नहीं बदल सकता। ईमानदारी से कहूं तो मेरे दोस्त और परिवार वाले हैरान थे जब मैंने बिग बॉस को लिया, यह जानते हुए कि यह क्या मांगता है। मैंने इसे एक चुनौती के रूप में लिया और मैं शुक्रगुजार हूं कि मैंने इसे मानसिक रूप से टूटने नहीं दिया। मैं बिना किसी नुकसान के आने में कामयाब रहा और यह मेरे लिए एक बड़ी उपलब्धि है।"

अभिनेता को अन्य गृहणियों के बारे में कोई शिकायत नहीं है क्योंकि वह जानता है कि वे सभी खेल खेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें कोई नाराजगी नहीं है, लेकिन कुछ ही लोगों के संपर्क में रहना पसंद करेंगे। राकेश बापट अब एक भाई की तरह हैं, और दिव्या अग्रवाल एक बहन हैं। इसलिए वे दोनों हमेशा मेरे खास लोग रहेंगे। इसके अलावा, रिधिमा मेरा कनेक्शन था और हमने वास्तव में साथ में बहुत मस्ती की, ”उन्होंने साझा किया।

जैसा कि पाठकों को पता होगा, होस्ट करण जौहर को शमिता शेट्टी के प्रति पक्षपात करने के लिए एक प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ रहा है। दिव्या और जीशान खान के साथ उनके व्यवहार पर भी कई प्रशंसकों ने उनकी आलोचना की थी। एक होस्ट के रूप में करण जौहर के बारे में पूछे जाने पर, करण नाथ ने कहा, “वह एक होस्ट के रूप में बहुत मनोरंजक हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है। मुझे जो पसंद नहीं आया वह यह था कि मेरी सुंदरता को पूरी तरह से नजरअंदाज कर दिया गया था। उन्होंने केवल झगड़े, हंगामा और विवादों पर चर्चा की। यदि आप केवल उस पर प्रकाश डालने जा रहे हैं, तो आप किस प्रकार का उदाहरण स्थापित कर रहे हैं? लोगों को मुझे बेहतर ढंग से समझने और जानने के लिए अच्छी बातें भी सामने रखनी चाहिए।

Related News