कोरोना ने कई लोगों को अपनी नौकरी खो दी है। ऐसे मुश्किल समय में भी, प्रसिद्ध अभिनेता सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। इसकी वजह से अक्सर चर्चा में रहता है। फिलहाल एक बार फिर सोनू सूद की मदद से एक खबर सामने आ रही है।

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद तालाबंदी के बाद से शहर की चर्चा में हैं। सोनू सूद सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय है और साथ ही उन सभी लोगों को जवाब दे रहा है जो मदद मांगते हैं। उस समय, सोनू सूद ने हाल ही में एक गाँव की लड़की को साइकिल देने की घोषणा की है।

दरअसल, संतोष चौहान नाम के एक ट्विटर यूजर ने सोनू का ध्यान उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर और सोनभद्र जिलों की कुछ बेटियों पर केंद्रित किया। जिन्हें 5 वीं कक्षा के बाद अनिवार्य रूप से अध्ययन करना था। क्योंकि, इन लड़कियों को पढ़ाई करने के लिए कुल 15 किमी जंगल पार करना पड़ता है।

जो बहुत मुश्किल है। ट्वीट देखने के बाद सोनू तुरंत उनकी मदद के लिए आगे आए। आपको बता दें कि, गांव में कुल 35 लड़कियां हैं जिन्हें जंगल से होकर जाना पड़ता था। यह मार्ग नक्सलवाद से प्रभावित है। जिसके कारण परिवार की लड़कियां डर के कारण आगे की पढ़ाई के लिए नहीं जाती हैं।

जिसके कारण सोनू सूद ने जवाब में लिखा कि गांव की सभी लड़कियों के पास साइकिल होगी और सभी लड़कियां पढ़ाई करेंगी। परिवार को बताएं कि साइकिल आ रही है, बस चाय तैयार रखना । सोशल मीडिया पर सोनू सूद का ट्वीट वायरल हो रहा है और लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं।

Related News