टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। कोई भी भारतीय नहीं है, निहित, संलयन, श्वेता की कृपा और आकर्षण प्रशंसकों को उनका दीवाना बना देता है। एक बार फिर ट्रेडिशनल आउटफिट में श्वेता तिवारी के नए फोटोशूट की तस्वीरों ने फैंस को इंप्रेस किया है।

श्वेता तिवारी ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की कई तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. तस्वीरों में श्वेता तिवारी हैवी एंब्रॉयडरी वाले लहंगे के साथ बैज और ब्रॉन्ज कलर में नजर आ रही हैं। श्वेता को डीप नेकलाइन ब्लाउज और लहंगे में अपने एब्स फ्लॉन्ट करते हुए भी देखा जा सकता है। श्वेता तिवारी ने अपने लुक को स्मोकी ब्राउन आई मेकअप, न्यूड ब्राउन लिपस्टिक और ग्लॉसी बेस से पूरा किया है।

श्वेता तिवारी अपनी हर तस्वीर में कभी बैठी तो कभी खड़ी होकर अलग-अलग पोज में पानी के छींटे मारती नजर आ रही हैं, हर तस्वीर में श्वेता के अंदाज और ग्रेस का जवाब नहीं है. श्वेता तिवारी का ये अवतार देख फैंस परेशान हो रहे हैं.

तस्वीरों को अब तक लाखों फैंस लाइक कर चुके हैं और कमेंट सेक्शन में श्वेता तिवारी की खूबसूरती और अदाकारी की तारीफ कर रहे हैं. मगर सबसे अहम है एक्ट्रेस की बेटी पलक तिवारी। पलक तिवारी ने अपनी मां की तस्वीर के कमेंट सेक्शन में ब्यूटी क्वीन, स्टाइल आइकन, लेजेंड बिहेवियर के तौर पर उनकी तारीफ की है.

Related News