सोनू सूद को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने सोनू को नोटिस भेजा है। कहा जाता है कि जुहू में एक आवासीय भवन के निर्माण और अवैध निर्माण के लिए उन्हें नोटिस भेजा गया था। दरअसल, बीएमसी ने पिछले जुलाई में सोनू सूद को अपने जुहू होटल को फिर से रेजिडेंट बिल्डिंग में बदलने और बिल्डिंग में अवैध निर्माण को हटाने के लिए कहा था. उस वक्त सोनू ने बीएमसी से कहा था कि वह खुद बिल्डिंग का रेनोवेशन करेंगे। हालांकि के-वेस्ट वार्ड ने पिछले महीने जारी नए बीएमसी नोटिस में कहा था कि सोनू ने अभी तक भवन का नवीनीकरण नहीं किया है।

अब, हाल ही में बीएमसी द्वारा जारी एक नोटिस में सोनू सूद को संबोधित करते हुए, यह कहता है, "आपने अपने पत्र में कहा ... कि आपने इमारत की मौजूदा पहली से छठी मंजिल में रहने / खाने की गतिविधि बंद कर दी है और इसका उपयोग किया जाएगा स्वीकृत योजना के अनुसार निवासियों के लिए। साथ ही, आपने उस आवश्यक कार्य के बारे में उल्लेख किया है। साथ ही, बीएमसी नोटिस में आगे लिखा है, "उसी समय, आपने उल्लेख किया कि अतिरिक्त/प्रतिस्थापन/पुनर्स्थापन के लिए आवश्यक कार्य कार्य प्रगति पर है। इस कार्यालय (बीएमसी का कार्यालय) ने 20.10 किया है। 2021 में साइट का निरीक्षण किया गया है और यह देखा गया है कि आपने अभी तक स्वीकृत योजना के अनुसार काम शुरू नहीं किया है। ''



बीएमसी के नोटिस का अब सोनू सूद ने जवाब दिया है. उनका कहना है, 'उन्होंने होटल को फिर से रेजिडेंट बिल्डिंग में तब्दील कर दिया है। आपको बता दें कि सोनू जुहू के एबी नायर रोड स्थित शक्ति सागर भवन को पहले ही एक होटल से रेजिडेंट बिल्डिंग में तब्दील कर चुके हैं। एक प्रसिद्ध वेबसाइट से बात करते हुए, सोनू ने कहा, "हमने इसे पहले ही बदल दिया है। हमने बीएमसी को विवरण जमा कर दिया है और दस्तावेज़ीकरण की प्रक्रिया चल रही है। मैं कोई अवैध गतिविधि नहीं कर रहा हूं और यह एक आवासीय संरचना बनी रहेगी। स्वीकृत योजना।"

Related News