अभी हुमा कुरैशी चर्चा में बनी हुई हैं। वह अपनी वेब सीरीज महारानी के लिए पूरी तरह तैयार हैं। हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने उद्योग में अपने शुरुआती दिनों के बारे में बात की।

बता दे की, हुमा कुरैशी ने अपने शुरुआती दिनों को याद किया और स्वीकार किया कि वह काफी भाग्यशाली हैं और अपने शूट के बारे में बोलते हुए कहा, "यह वाई में चार दिन की शूटिंग थी। और हम दूसरे दिन शूटिंग कर रहे थे जब अनुराग ने कहा 'मैं आपको एक तस्वीर में डालूंगा' । मैंने सुना है बहुत संघर्ष करनी पड़ी है। ऐसी आसान से तस्वीर नहीं मिलती।' फिर वह ऐसा है, 'तू पागल है क्या' और मैं 'थोड़ी सी (थोड़ा)' जैसा हूं। तो इस तरह गैंग्स ऑफ वासेपुर हुआ। मैंने फिल्म के लिए ऑडिशन नहीं दिया।"

बता दे की,अभिनेत्री ने आगे कहा, "मैं भाग्यशाली थी। मेरा संघर्ष काल बहुत लंबा नहीं था। मैं इस तरह काफी धन्य था। पहली तस्वीर मुझे इतनी आसानी से मिल गई, और अगली 4-5 फिल्में भी मुझे बहुत आसानी से मिल गईं। जिसके बाद मुझे समझ नहीं आ रहा था कि अब मैं क्या करूं। मैंने इतनी दूर कभी नहीं सोचा था, कल्पना उस मुकाम तक कभी नहीं पहुंची।"

हुमा कुरैशी के पास विभिन्न परियोजनाएं हैं। इनमें प्रसिद्ध खाद्य लेखक और शेफ तरला दलाल, दिनेश विजान की पूजा मेरी जान और डबल एक्सएल पर एक बायोपिक शामिल है। उनके पास नेटफ्लिक्स की मोनिका ओह माय डार्लिंग भी है जो वासन बाला द्वारा निर्देशित है। हुमा की अगली डबल एक्सएल पाइपलाइन में है और फिल्म में सोनाक्षी सोनाली के साथ काम कर रही है।

Related News