दिग्गज अभिनेता और सेलिब्रिटी चैट शो होस्ट सिमी गरेवाल को शुक्रवार को मुंबई के एक पूर्वावलोकन थिएटर में कंगना रनौत के साथ देखा गया, जहां उन्होंने थलाइवी देखी। इसके तुरंत बाद, सिमी ने ट्विटर पर फिल्म पर अपनी राय साझा की।

सिमी, जिन्होंने 1999 में सिमी गरेवाल के साथ अपने लोकप्रिय चैट शो रेंडीज़वस के लिए पूर्व अभिनेता और तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे जयललिता का साक्षात्कार लिया था, ने साझा किया कि जयललिता चाहती थीं कि ऐश्वर्या राय उनकी भूमिका निभाएं, अगर कभी उन पर एक बायोपिक बनी हो। फिल्म पर अपनी राय साझा करने से पहले, सिमी ने स्पष्ट किया कि वह "कंगना रनौत की कट्टरपंथी टिप्पणियों का समर्थन नहीं करती हैं।"

कंगना के साथ थलाइवी देखने के बाद सिमी ने ट्वीट किया, "मैं कंगना रनौत की कट्टरपंथी टिप्पणियों का समर्थन नहीं करती..मैं उनकी अभिनय प्रतिभा का समर्थन करती हूं। #Thailavii में वह इसे अपना दिल और आत्मा देती है! जया-जी चाहती थीं कि ऐश्वर्या उनका किरदार निभाएं..मेरा मानना ​​है कि कंगना के किरदार को जेजे ने मंजूरी दे दी है। जहां तक ​​@tearvindswamy की बात है तो वह एमजीआर के अवतार हैं !!"

सिमी भी अरविंद स्वामी के थलाइवी में एमजीआर के चित्रण की सराहना करना बंद नहीं कर सकीं। उसने लिखा, “आप भूल जाते हैं कि वह अरविंद स्वामी हैं! आप मानते हैं कि वह वास्तव में एमजीआर हैं! लेकिन उन्होंने जे.जे. का बचपन छोड़ दिया..काश उन्होंने ऐसा नहीं किया होता। जयललिता की कहानी पर इसका गहरा प्रभाव पड़ा होगा.. लेकिन यह केवल मेरी राय है..

कि जे जयललिता का जीवन एक फिल्म के लिए बनाया गया था, कोई विवाद नहीं कर सकता। और अब, कंगना रनौत को थलाइवी में जया के इस संस्करण को भेद्यता और हाउतेर के पूरी तरह से न्यायपूर्ण मिश्रण के साथ खेलते हुए देखने के बाद, कोई सवाल ही नहीं है कि वह इस हिस्से की मालिक हैं। क्या एक तमिल अग्रणी महिला, जो भाषा और शरीर की भाषा के साथ अधिक परिचित है, ने बेहतर काम किया होगा? प्रश्न अब विचारणीय है।"

Related News