दिल्ली विधानसभा की पीस एंड हार्मनी कमेटी ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ समन जारी किया है। कंगना को समिति ने 6 दिसंबर को दोपहर 12.00 बजे उसके सामने पेश होने के लिए कहा था, हालांकि कंगना पेश नहीं हुईं। दरअसल, सिख समाज पर उनकी अप्रिय और अपमानजनक टिप्पणी के लिए कंगना के खिलाफ समन जारी किया गया है और विधानसभा शांति और सद्भाव समिति की अध्यक्षता आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा कर रहे हैं। अब खबर आई है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत आज दिल्ली विधानसभा की पीस एंड हार्मनी कमेटी के सामने पेश नहीं हो पाएंगी।

आप सभी को बता दें कि कंगना ने विधानसभा समिति से कुछ और समय मांगा है. वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा ने इस बात की जानकारी दी है. आप सभी को बता दें कि हाल ही में दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ कथित तौर पर इंस्टाग्राम पर सिख समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. कहा जाता है कि शिकायत में अभिनेत्री कंगना रनौत पर सोशल मीडिया के जरिए सिख समुदाय पर झूठी अफवाहें फैलाने का आरोप लगाया गया था। इन सबके बाद एक्ट्रेस कंगना को दिल्ली विधानसभा की पीस एंड हार्मनी कमेटी ने तलब किया था।



समिति ने कंगना को भेजे गए सम्मन में 6 दिसंबर को दोपहर 12.00 बजे उसके सामने पेश होने के लिए कहा था। अब समिति के अध्यक्ष और आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा कहते हैं, ''कंगना रनौत के वकील ने उन्हें पत्र लिखकर जानकारी दी है कि कंगना आज कुछ निजी और पेशेश्वर कारणों से नहीं आ सकतीं. कंगना ने कुछ हफ्तों का समय मांगा है, आज की बैठक है. स्थगित कर दिया गया है और उनके अनुरोध पर समिति अपना निर्णय लेगी और उन्हें सूचित करेगी।'

Related News