आपको बता दें कि साल 2018 में सोनम और आनंद आहूजा ने एक दूसरे से शादी की थी।उससे पहले सोनम और आनंद ने एक दूसरे को काफी वक्त तक डेट किया था।
सोनम कपूर इसी साल 20 अगस्त को मां बनी हैं।मां बनने के बाद सोनम फिल्मी दुनिया की चकाचौंध से दूर हैं और अपने बेटे वायु की देखभाल में बिज़ी चल रही हैं।इन दिनों अपने पति आनंद आहूजा के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं।


सोनम और आनंद ने अपने बेटे का नाम वायु रखा है।इस बीच सोनम ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके ज़रिए अपने तेन महीने के बेटे वायु की पहली झलक दुनिया के साथ शेयर की है।
जिसमें वो आनंद के साथ नज़र आ रही थी. तस्वीर में आनंद ने बेटे वायु को गोद में लिया हुआ था।तस्वीर में वायु पापा आनंद की गोद में हैं और दोनों वायु को प्यार से किस करते नज़र आ रहे हैं।


बात वीडियो की करें तो इसमें सोनम कार में ट्रैवल करती नजर आ रही हैं, जबकि आनंद कार चला रहे हैं।गाड़ी में उनका बेटा भी है, हालांकि यहां वायु की झलक नहीं दिख रही।वीडियो में सोनम और आनंद दोनों ही बेटे को घुमाते फिराते नज़र आ रहे हैं।

इस वीडियो पर फैंस के साथ साथ सेलिब्रिटीज़ भी प्यार बरसा रहे हैं।अथिया शेट्टी, भूमि पेडनेकर ने दिल की इमोजी शेयर की है।इसके अलावा आनंद आहूजा ने लिखा है, “पूरी दुनिया में अपनी दुनिया के साथ।”

Related News