सोनम कपूर ने हाल ही में बेबी बॉय को जन्म दिया है। इस बीच, कुछ लोगों को यह पसंद आया कि अभिनेत्री ने अपने मातृत्व को कैसे अपनाया, कुछ लोगों ने उनसे बॉडी दिखाने के लिए सवाल भी किया। अब एक्ट्रेस ने इस पर अपना रिएक्शन दिया।

अपने प्रेग्नेंसी लुक पर ट्रोल्स के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा, "मुझे लगता है कि मैं जिस चीज से बड़ी हुई हूं, वह उन चीजों पर प्रतिक्रिया कर रही है, जिन पर मुझे प्रतिक्रिया करने की जरूरत नहीं है। शुक्र है, इसमें से बहुत कुछ उम्र के साथ आया है, लेकिन यह भी है क्योंकि मैं समझती हूं कि मैं एक बहुत ही आकर्षक जीवन जीती हूं। मैं अत्यधिक विशेषाधिकार वाले स्थान से आती हूं और मेरे पास सचमुच शिकायत करने के लिए कुछ भी नहीं है, इसलिए यदि कोई कीबोर्ड के पीछे से मेरे बारे में कुछ नकारात्मक कह रहा है, तो यह वास्तव में मेरे काम का नहीं है। "

अभिनेत्री ने आगे कहा, "अगर मैं आज अपने शरीर और अपने नारीत्व का जश्न मनाने के लिए कुछ करती हूं, तो यह आश्चर्य की बात नहीं होनी चाहिए। मैं हमेशा से ही डार्क सर्कल, पीसीओएस, वजन बढ़ने और स्ट्रेच मार्क्स जैसे मुद्दों पर सार्वजनिक रूप से चर्चा करने वाला व्यक्ति रहा हूं।"

अभिनेत्री ने हाल ही में एक नोट के साथ खुशखबरी की घोषणा की, "20.08.2022 को, हमने अपने खूबसूरत बच्चे का सिर झुकाए और खुले दिल से स्वागत किया। सभी डॉक्टरों, नर्सों, दोस्तों और परिवार को धन्यवाद जिन्होंने इस यात्रा में हमारा समर्थन किया है। यह केवल शुरुआत है, लेकिन हम जानते हैं कि हमारे जीवन हमेशा के लिए बदल गए हैं सोनम और आनंद।

इस बीच, अभिनेत्री ने पहले भी अपने प्रशंसकों के साथ अपनी गर्भावस्था की खबर साझा की थी । वह आपके साथ, हर कदम पर एक सुर में धराशायी होगा। एक परिवार। कौन आपको प्यार और समर्थन से नहलाएगा? हम आपका स्वागत करने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।"

सोनम और उनके पति आनंद आहूजा ने 8 मई, 2018 को पारंपरिक तरिके से शादी की थी । मार्च 2022 में, दंपति ने घोषणा की कि वे एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं।

Related News