बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे इन दिनों कैंसर से जूझ रही है। सोनाली बेंद्रे मेटास्टेटिक कैंसर (Metastatic Cancer) से पीड़ित हैं और इन दिनों न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करवा रही हैं। उनके कैंसर की खबर सुनते ही बॉलीवुड स्टार्स उनके से मिलने पहुंचे। अभी उनके साथ उनका पूरा परिवार है।

आपको बता दे सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया पर खुद इसका खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि उन्हें 'हाय ग्रेड कैंसर' है और वो इलाज करवाने न्यूयॉर्क जा रही है। वहीं डॉक्टर्स की जाँच में सामने आया सोनाली का कैंसर लास्ट स्टेज पर पहुंच चुका है।

डॉक्टर्स ने कहा, सोनाली की लापरवाही से कैंसर लास्ट स्टेज पर पंहुचा है। अगर वो समय पर जाँच करवा लेती तो उन्हें इतनी परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता। सोनाली को पहले दर्द होता था और जब असहनीय हो गया तब उन्होंने जाँच करवाई।

वहीं बता कैंसर के इलाज के लिए सोनाली ने अपने बाल कटवा लिए है। बाल कटवाते समय सोनाली इमोशनल हो गईं और रोने लगीं। जिसके बाद उनके पति गोल्डी बहल ने उन्हें संभाला और उन्हें हिम्मत दी।

बता दे सोनाली ने साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म 'आग' से बॉलीवुड में कदम रखा था। इसके बाद सोनाली ने 'सरफरोश', 'हम साथ साथ हैं' जैसी फिल्मों में अपने शानदार एक्टिंग से काफी छा गईं।

Related News