जैसे ही आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट एक साल की हो गईं, अभिनेत्री ने एक प्यारे से जन्मदिन के नोट में उन पर प्यार बरसाया। दूसरी ओर, मां सोनी राजदान ने अपनी बेटी के लिए इस दिन को चिह्नित करने के लिए एक कविता लिखी। आलिया भट्ट ने भी सोशल मीडिया पर शाहीन के साथ एक क्यूट थ्रोबैक तस्वीर के साथ प्रशंसकों का इलाज किया।

आलिया भट्ट फैमिली पर्सन के तौर पर जानी जाती हैं। वह खास मौकों पर अपने चाहने वालों को विश करने से नहीं चूकती हैं। जैसा कि उनकी बहन शाहीन भट्ट आज 28 नवंबर को एक साल की हो गईं, अभिनेत्री ने उनके साथ एक श्वेत-श्याम तस्वीर साझा की। शाहीन को अपनी हैप्पी प्लेस बताते हुए एक नोट भी लिखा।

"जन्मदिन मुबारक हो मेरी प्यारी। मेरा खुशी का स्थान। मेरी सुरक्षित जगह। मेरी माँ मेरी सबसे अच्छी दोस्त मेरे बच्चे मुझे नहीं लगता कि मेरे जीवन में आपके अस्तित्व के लिए मेरे द्वारा महसूस की गई कृतज्ञता को उचित रूप से व्यक्त करने के लिए शब्दकोश में एक शब्द है। मैं तुम्हारे प्यार के बिना दुनिया या जीवन नहीं जानता! मैं आपको दुनिया के सभी प्यार और आनंद की कामना करता हूं और जब मौसम अच्छा नहीं होगा तो मैं वहां एक छाता लेकर रहूंगा!

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर लेते हुए, मां सोनी राजदान ने अपनी बेटी शाहीन के लिए अपने विशेष दिन पर एक कविता लिखी। “मेरी प्यारी शाहीन के जन्मदिन पर उसके लिए एक छोटी सी कविता। हैप्पी बर्थडे मेरी मिठास और रोशनी आपका प्यार और पूर्णता सब कुछ हल्का कर देती है जिस दिन आप पैदा हुए थे, सूरज इतना चमकीला था और कई मायनों में एक दिन कभी रात नहीं हुआ (हा हा आप जानते हैं कि मेरा क्या मतलब है उन बच्चों के बारे में जो सोते नहीं हैं रात) (एसआईसी), "सोनी ने कहा।

अभिनेत्री ने आगे कहा, "मैं जो कह रही हूं वह यह है कि आप लाखों में एक हैं आप बिल्कुल शानदार और सुंदर हैं और एक अरब टाइम्स जितना आप कभी भी जानते हैं उससे बेहतर है इसलिए उस विचार को पकड़ें और उसे जाने न दें। आप होशियार हैं और आपके विशेष, आप सभी दिल और करुणा हैं शब्दों के साथ आपका तरीका फैशन से बाहर नहीं जाएगा यही कारण है कि मेरे प्रिय आप इतने ईमानदार और मजबूत हैं मेरी नजर में आप कुछ भी गलत नहीं कर सकते हैं आप सभी के प्यार की कामना करते हैं और महिमा जैसे आप अपनी कहानी लिखना जारी रखते हैं, हैप्पी बर्थडे मेरी मिठास और रोशनी तुम्हारे लिए मेरा प्यार हमेशा उज्ज्वल रहेगा प्यार माँ

Related News