इंटरनेट डेस्क| सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल है जिसने बॉलीवुड के दबंग खान के साथ अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत की है। उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से बॉलीवुड में डेब्यू किया और उसके बाद अपनी एक्टिंग से फिल्मी दुनिया में अपनी एक खास जगह बना ली है।

अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री सडक़ों पर पर ट्रक चलाते हुए नजर आ रही है। जी हां, सोनाक्षी सिन्हा की सडक़ों पर ट्रक चलाते हुए की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री ट्रक चला रही है जो सामान से भरा हुआ है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सोनाक्षी सिन्हा ' हैप्पी फिर भाग जायगी' में लीड रोल प्ले कर रही है। फिल्म में कुछ दृश्यों के लिए उन्हें ट्रक चलाना पड़ रहा है।

"फिल्म पहले भाग (हैप्पी भाग जायगी, जो 2016 में रिलीज हुई) की तरह है। फिल्म में सोनाक्षी भागने वाली लडक़ी ( हैप्पी) की भूमिका निभा रही है। इसलिए उन्हें एक स्पेशल दृश्य के लिए एक ट्रक चलाना पड़ रहा है, जो एक आसान काम नहीं है। निर्देशक को यकीन नहीं था कि क्या अभिनेत्री ऐसा करने में सफल होगी क्योंकि बहुत ही भारी होता है। लेकिन सोनाक्षी ने कुछ दिनों में ही ट्रक चलाना सीखा। "

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि ट्रक सीखने के बाद सोनाक्षी ने लगभग 25-30 किलोमीटर तक ट्रक चलाया।"

इस दृश्य के बारे में बात करते हुए सोनाक्षी ने कहा कि " एक ट्रक को चलाना कोई आसान काम नहीं होता है इसलिए सेट पर हर कोई काफी चिंतित था। हालांकि मैंने इसे चलाना सीखा और फिल्म के उस दृश्य को कर पाने में कामयाब हो पाई। "

Related News