बॉलीवुड एक्ट्रेस और राजनेता स्मृति ईरानी अक्सर किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर फैंस के साथ फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं।


हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक तस्वीर शेयर की है,इस तस्वीर में उनका चेहरा काफी पतला लग रहा है. वहीं, तस्वीर में सिर्फ उनका चेहरा नजर आ रहा है, इस पोस्ट सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।


तस्वीर शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा, "काफी वक्त हो गया है." उनकी इस तस्वीर को देखकर फैंस भी हैरान हो गए हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, वहीं, फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी उनकी तस्वीरों पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं.,उनकी दोस्त और मशहूर प्रोड्यूसर एकता कपूर ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

उन्होंने अपने कॉमेंट में स्मृति ईरानी की फिटनेस की तारीफ की है. एकता कपूर ने लिखा, "पतली हो गई हो." एकता कपूर के इस रिएक्शन पर स्मृति ईरानी ने भी दिल वाली इमोजी बनाकर जवाब दिया है।

इससे कुछ दिन पहले भी टीवी के जाने माने होस्ट मनीष पॉल ने स्मृति ईरानी से मुलाकात की थी,इसके बाद जो तस्वीर उन्होंने शेयर की उसमें भी स्मृति ईरानी पतली दिखाई दे रही हैं।

Related News