बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने हाल ही में अपनी बिल्कुल नई Kia Carnival प्रीमियम MPV की डिलीवरी ली है। Kia Carnival ने हाल ही में संपन्न हुए उद्घाटन ज़ी ऑटो अवार्ड्स में 'फेसलिफ्ट ऑफ द ईयर' श्रेणी जीती। मुंबई के एक डीलरशिप द्वारा शेयर की गई तस्वीरों के अनुसार, सोनू निगम को अपने परिवार के सदस्यों के साथ काले रंग की गाड़ी की डिलीवरी लेते हुए देखा जा सकता है।

Kia Carnival भारत में ऑटोमेकर की प्रमुख पेशकश है और बेस वेरिएंट की कीमत 24.95 लाख रुपये से शुरू होती है, जो 33.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक जाती है। यह निश्चित नहीं है कि गायक ने कौन सा संस्करण चुना है। केवल सोनू निगम ही नहीं, कई बॉलीवुड सितारों ने Kia Carnival को खरीदा है। इस को खरीदने वाले सेलेब्स में अमिताभ बच्चन, ऋतिक रोशन शामिल हैं। इसके अलावा, तेलंगाना सरकार ने हाल ही में अपने पदाधिकारियों को कई कार्निवल एमपीवी उपहार में दी हैं।

Kia Carnival को हाल ही में 2021 मॉडल के लिए अपडेट किया गया था और 6-सीटर वेरिएंट भी जोड़ा गया था। एमपीवी में बाहरी बदलाव के साथ नए अपडेट किए गए हैं। 2021 Kia Carnival में कॉस्मेटिक अपग्रेड में नया 'Kia' लोगो, भारी सिल्वर स्किड प्लेट, एलईडी फॉग लैंप के चारों ओर सी-शेप्ड गार्निश और नए 18-इंच डायमंड-कट अलॉय व्हील शामिल हैं।

केबिन के अंदर लेदरेट रिक्लाइनिंग सीट्स, 10.1-इंच रियर-सीट एंटरटेनमेंट सिस्टम, हरमन कार्डन आठ-स्पीकर साउंड सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक, वेंटिलेशन के साथ 10-वे इलेक्ट्रिकली-एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और कई अन्य विशेषताओं के बीच टीपीएमएस के साथ सबसे प्रीमियम पेशकश में से एक है।इस कार के खरीदारों के लिए वन टच ओपन इलेक्ट्रॉनिक दरवाजे भी पसंदीदा हैं।

Kia Carnival 2.2-लीटर, चार-सिलेंडर वीजीटी डीजल इंजन द्वारा संचालित है जो 197 बीएचपी और 440 एनएम का पीक टॉर्क पैदा करता है और इसे 8-स्पीड स्पोर्टमैटिक ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा जाता है।

Related News