पंजाबी गायिका और अभिनेत्री शहनाज़ गिल अपने फैंस के बीच अपने मजाकिया और चुलबुले स्वभाव के लिए काफी जानी जाती हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी में शिरकत करते देखा गया था। बैश कुछ दिनों पहले आयोजित किया गया था जिसमे कई बड़े स्टार्स शामिल हुए थे।

बहुत से लोग जानते हैं कि सलमान और शहनाज़ के बीच बिग बॉस सीज़न 13 के बाद से एक बहुत ही अच्छा बॉन्ड है। हालाँकि, एक वीडियो जिसमे शहनाज सलमान खान को गले लगाते और किस करते नजर आ रही है, इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इसके बाद से कई फैंस ने शहनाज को आड़े हाथ लिया और उन्हें 'छिछोरी' 'छपरी' कह कर ट्रोल करना शुरू कर दिया। नेटिजन्स से सलमान के लिए उनके व्यवहार को गलत बताया।

इन सब के बीच सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस में से एक ने अभिनेता का एक पुराना ट्वीट साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि किसी महिला के बारे में जो अफवाहें वे सुनते हैं, उससे कैसे सावधान रहना चाहिए। उनके ट्वीट में लिखा था, "हमेशा इस बात से सावधान रहें कि आप किसी महिला के बारे में क्या सुनते हैं अफवाह या तो किसी ऐसे पुरुष की ओर से आती है जो उसे नहीं पा सकता या ऐसी महिला जो उससे मुकाबला नहीं कर सकती..."

सिद्धार्थ शुक्ला का यह वास्तव में उन लोगों के चेहरे पर एक तमाचा है जो बहन अर्पिता खान की ईद पार्टी के दौरान सलमान खान के साथ शहनाज़ गिल को बेरहमी से ट्रोल कर रहे हैं।

नीचे दिया गया वीडियो देखें:

सलमान खान के साथ शहनाज़ गिल के वीडियो पर आपके क्या विचार हैं, क्या आपको लगता है कि उनमें शिष्टाचार की कमी थी? हमें अपने विचार जरूर बताएं।

Related News