इंटरनेट डेस्क| अभिनेता हुमा कुरैशी इस साल काफी व्यस्त है। अभिनेत्री फ़िलहाल इंडिया बेस्ट ड्रामेबाज में जज की भूमिका निभा रही है। अभिनेत्री अपनी फिटनेस को ले कर भी काफी सजग है।

हुमा का जन्मदिन भी अब नजदीक है। बता दें कि हुमा 29 जुलाई को 32 साल की हो जाएंगी। पिछले साल जब हुमा से उनके जन्मदिन पर पूछा गया था कि उन्हें सब से अच्छा गिफ्ट कौनसा लगा था। तो उन्होंने जवाब दिया कि मेरे कॉलेज के दौरान मेरे पिता ने मुझे मेरे लाइफ की पहली कार गिफ्ट की थी और वो ही आज तक का मेरे लिए बेस्ट गिफ्ट रहा है।

यह कार एक मारुती स्विफ्ट थी। ये मेरे लिए उस समय की सब से कूलेस्ट चीज थी। ये मैंने अपने कई दोस्तों को भी दिखाई थी। हुमा ने बताया कि उस समय मैंने दोस्तों को काफी गर्व से कहा था कि अब मेरे पास अपनी कार है और मुझे अब पापा की कार इस्तेमाल करने की जरूरत नहीं है।

अब हुमा की कई फिल्मे जैसे मुंबई सागा, घूमकेतु, Sye Raa Narasimha Reddy आदि रिलीज होने वाली है। ये फिल्मे 2018 और 2019 में रिलीज होगी। वे इनकी शूटिंग में भी व्यस्त हैं और इसके लिए काफी वजन भी घटा रही है। हुमा अब काफी फिट नजर आने लगी है और अपनी फिटनेस के कारण वे कई लोगों के लिए प्रेरणा की स्त्रोत बन गई है।

बहुत से लोग उनसे प्रेरणा ले सकते हैं कि कैसे इतने कम समय में इतना वजन घटा कर फैट से फिट हुआ जा सकता है। इसके अलावा वे अपने ड्रेसिंग सेन्स को ले कर भी चर्चा में रहती है। इण्डिया बेस्ट ड्रामेबाज में जज के रूप में काम कर रही हुमा शो के दौरान भी एक से बढ़ कर एक शानदार आउटफिट्स में नजर आती है। अब उनके बर्थडे में 3 दिन शेष हैं।

Related News