टीवी के मशहूर सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला का इसी महीने निधन हो गया। सिद्धार्थ के जाने से उनके परिवार, दोस्तों और फैंस को झटका लगा है. सिद्धार्थ से बेहद प्यार करने वाली शहनाज गिल का ब्रेकअप हो गया है। सिद्धार्थ के निधन से शहनाज काफी परेशान थीं। उस समय उनके भाई शहबाज ने उनका साथ दिया था।

अब खबर आ रही है कि सिद्धार्थ की मां ऐसे समय में उनका पूरा ख्याल रख रही हैं। दरअसल, शहनाज न तो किसी से बात कर रही हैं और न ही खाना खा रही हैं। इस वजह से सिद्धार्थ की मां उनका ख्याल रख रही हैं और उन्हें एक पल के लिए भी नहीं छोड़ रही हैं। मिली रिपोर्ट के मुताबिक रीता शहनाज को काम पर वापस जाने के लिए प्रेरित कर रही है. वह उन्हें दोस्तों से मिलने के लिए कह रही है ताकि वह अपना दुख भुला सके और काम पर ध्यान दे सके।



रीता नहीं चाहती कि शहनाज हर वक्त शॉक में रहे और डिप्रेशन में चले जाएं। शहनाज को खुद को काम में बिजी रखकर अपनी नॉर्मल लाइफ जीना होगा तभी वह इस दुख से बाहर निकल पाएंगी। राहुल महाजन ने कहा था कि जब सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को दाह संस्कार के लिए लाया गया तो शहनाज चिल्लाई थीं कि मम्मीजी मेरी बच्ची हैं। इतना ही नहीं, वह बार-बार सिद्धार्थ के पैर रगड़ रही थी, यह जानते हुए कि अभिनेता अब इस दुनिया में नहीं है। शहनाज बार-बार बेहोश हो रही थीं।

Related News