मराठी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से पहचान बनाने वाली मराठमोली एक्ट्रेस मधुरा वेलंकर एक बार फिर दर्शकों से मिलने के लिए तैयार हैं. मधुरा ने विभिन्न धारावाहिकों और नाटकों से दर्शकों का मनोरंजन किया। अब 12 साल बाद मधुरा छोटे पर्दे पर वापसी करेंगी। अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाली मधुरा सोनी मराठी चैनल पर एक नई श्रृंखला में दिखाई देंगी। मधुरा खुद इस सीरीज को लेकर बेहद उत्साहित हैं।

इस सीरीज में मधुरा मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। मधुरा ने दर्शकों के साथ सीरीज का प्रोमो शेयर किया और लिखा, 'आखिरकार 12 साल बाद फिर से छोटे पर्दे पर। भगवान हमारी पूरी टीम को आशीर्वाद दें।' इस सीरीज में मधुरा एक आम मां की भूमिका निभा रही हैं जो एक स्कूल में टीचर है। लेकिन, उसकी बेटी कई दिनों से लापता है। जैसा कि प्रोमो में दिखाया गया है, पुलिस एक संदिग्ध को गिरफ्तार करती है और मधुरा को पहचान के लिए पुलिस स्टेशन बुलाती है। वहां मधुरा पुलिस की बंदूक से आरोपी को गोली मारने की कोशिश करती है। बेटी की तलाश में मां मधुरा इस रोल को निभा रही हैं।

इस सीरीज में मधुरा का एक अलग ही पक्ष देखने को मिल सकता है. मधुरा के साथ हरीश दुधाने और आशीष कुलकर्णी भी सीरीज में मुख्य भूमिका में हैं। सीरीज के प्रोमो को देखने के लिए दर्शक भी काफी एक्साइटेड हैं. कई सालों बाद मधुरा को छोटे पर्दे पर देखकर दर्शक खुश हैं. मधुरा मराठी मनोरंजन उद्योग में एक घरेलू नाम है। वह एक सी.आई. वह डी फेम अभिनेता शिवाजी साटम की बहू हैं। वह लोकप्रिय निर्देशक अभिजीत साटम की पत्नी हैं।

Related News