अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने पति निक जोनास सहित सभी को उनके जन्मदिन पर प्यार भरी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया है। उन्होंने लंदन में एक शांत जन्मदिन मनाया, जहां वह अपनी आगामी परियोजनाओं की शूटिंग कर रही हैं।

सोमवार को पीसी ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की और उनके पोस्ट को कैप्शन दिया, “फोटो डंप। इस जन्मदिन पर मुझे इतना प्यार और स्नेह भेजने वाले सभी लोगों को धन्यवाद। इतने सारे अद्भुत ग्रंथ कहानियों को ट्वीट कहते हैं। यह एक शांत जन्मदिन था लेकिन अगले वर्ष में कदम रखते ही मैंने जो सबक सीखा है वह हर दिन एक खुशी है। और मैं हमेशा इसकी तलाश करूंगा। आप सभी की शुभकामनाओं और निरंतर समर्थन के लिए धन्यवाद। इस जन्मदिन को इतना खास बनाने के लिए @nickjonas को धन्यवाद, भले ही आप यहां नहीं थे। Thx @cavanaughjames @divya_jyoti @tialouwho मेरे जन्मदिन सप्ताहांत दोस्त होने के लिए!

निक जोनास ने उनके लिए मैनचेस्टर स्ट्रिंग चौकड़ी द्वारा एक प्रदर्शन का भी आयोजन किया था और प्रियंका ने इसके लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर इसका एक वीडियो साझा किया। उन्होंने प्रियंका चोपड़ा को 1982 का शैटॉ माउटन रोथ्सचाइल्ड भी भेजा, जिसकी कीमत 750 मिली की बोतल के लिए 131,375 रुपये है।

यह भी होता है और निक और प्रियंका की सगाई की सालगिरह। निक ने इंस्टाग्राम पर लिया और उन दोनों की एक तस्वीर को कैप्शन के साथ साझा किया, "आज से तीन साल पहले ..." उन्होंने एक रिंग इमोजी जोड़ा।

प्रियंका ने लिखा, 'मेरा सबकुछ.. आज 3 साल. एक ही समय में पलक झपकते और जीवन भर की तरह लगता है। मैं आप से प्रेम करता हूँ।"

प्रियंका चोपड़ा फिलहाल अपनी आगामी वेब सीरीज सिटाडेल की शूटिंग के लिए लंदन में हैं, जो रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित है। उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं, जिनमें द मैट्रिक्स 4, टेक्स्ट फॉर यू, मिंडी कलिंग के साथ एक शो और निक के साथ एक रियलिटी शो शामिल हैं।

Related News