इंटरनेट डेस्क| टीवी का पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की-2' एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहा है। बता दें कि ये शो लगभग 10 साल बाद वापस आ रहा है। इस शो के किरदार इतने सालों बाद भी लोगों के दिल में अपनी खास जगह रखते हैं।

हाल ही में इस सीरियल का प्रोमो लांच किया गया था। प्रोमो के लिए एकता कपूर को अलग अलग लोगों से बधाई मिल रही है। एकता कपूर ने छोटे पर्दे पर कई हिट शोज दिए हैं।

बता दें कि कसौटी जिंदगी में प्रेरणा का किरदार निभाने वाली श्वेता तिवारी भी इस शो के वापस आने पर काफी खुश हैं और उन्होंने एकता कपूर को बधाई भी दी। श्वेता ने प्रोमो को देख कर कहा कि एकता नए शो के लिए बधाई, प्रोमो अमेज‍िंग है।

शो में प्रेरणा का किरदार एरिका फर्नांडीज निभा रही है। वहीं यह भी सुनने में आया है कि कोमोलिका के किरदार के लिए हिना को चुना गया है और इस मामले में हिना एकता कपूर से आधिकारिक तौर पर मिली भी थी लेकिन अभी तक यह पुष्टि नहीं हुई है कि हिना वाकई में इस रोल को निभाएगी या नहीं। बात करें प्रेरणा के जोड़ीदार अनुराग बासु की तो इस शो में अनुराग का रोल पार्थ सामथान निभाने वाले हैं। निर्माता एकता कपूर ने भी एक ट्वीट में लिखा है, "24 के लीड अनुराग के किरदार को 30 से ज्यादा का एक्टर नहीं निभा सकता।

क्या है प्रोमो में

प्रोमो की बात करें तो इसमें स्टार कास्ट से ले कर म्यूजिक सभी पहले के समान नजर आ रहा है। इस बात की फ़िलहाल कोई जानकारी नहीं है कि ये शो कब शुरू होगा। लेकिन इस शो का दर्शकों को काफी बेसब्री से इन्तजार है और आशा है कि पहले सीजन के समान ही इस बार भी "कसौटी जिंदगी की 2" एक हिट शो साबित होने वाला है।

Related News