कई बॉलीवुड ने इन दिनों बॉयकॉट का आह्वान किया है। बता दे की, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर और कई अन्य लोगों ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने आगे कहा, "मैं गलती करने के लिए ठीक हूं। आजकल आप छींकने, या सांस लेने, या कार से बाहर निकलने के लिए ट्रोल हो रहे हैं। तो क्या मुझे इसकी चिंता है? नहीं बिलकुल नहीं। क्या मुझे गलती करने की चिंता है?

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, श्रेयस तलपड़े ने हाल ही में बॉयकॉट ट्रेंड्स और इस पर स्टार की अभिमानी प्रतिक्रिया पर खुलकर बात की। अभिनेता ने कहा, "मुझे अभी इंडस्ट्री में दिए जा रहे बयान पसंद नहीं हैं। इंडस्ट्री से जुड़े कुछ लोग इस समय जो बयान दे रहे हैं उससे मैं खुश भी नहीं हूं। हम सभी इंडस्ट्री में काम करते हैं। बप्पा कि हमें काम करने का मौका मिला है। ऐसे में जिस तरह के बयान आ रहे हैं, वह मुझे पसंद नहीं है।'

यदि वे हमसे नाराज हैं तो उन्हें मनाना हमारा कर्तव्य है। हमें उनसे पूछना चाहिए कि क्या हुआ? तुम उदास क्यों हो, हमसे कोई गलती हो गई हो तो हमें माफ़ कर देना। उन्होंने दर्शकों से आगे कहा, 'मैं दर्शकों से बस इतना कहूंगा कि आप हमारा काम देखें। आप हमारी फिल्में देखें। ओटीटी पर हमारी सीरीज देखें। अगर दर्शक हमारे काम को नहीं देखते हैं तो हम कलाकारों के अस्तित्व का कोई मतलब नहीं है।"

Related News