विक्की कौशल स्टारर मूवी उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक को रिलीज हुए 24 दिन बीत चुके हैं। लेकिन कमाई के मामले में यह फिल्म एक साथ कई फिल्मों जैसे एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा और कंगना रनौत स्टारर मूवी मणिकर्णिका को ​टक्कर दे रही है।
सबसे बड़ी बात की कमाई के मामले में विक्की कौशल ने 24वें दिन बाहुबली-2 पर भी सर्जिकल स्ट्राइक कर दी है। बता दें कि कलेक्शन के मामले में उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक ने बाहुबली-2 को पीछे छोड़ दिया है।

जानकारी के लिए बता दें कि 23वें और 24वें दिन बाहुबली-2 ने क्रमश: 6.35 करोड़ और 7.80 करोड़ रुपए की कमाई की थी। जबकि उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक ने 23वें दिन 6.53 करोड़ और 24वें दिन 8.71 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है।

उरी अब तक कुल 189.76 करोड़ रुपए कमा चुकी है। बताया जा रहा है कि यह​ फिल्म बहुत जल्द ही 200 करोड़ क्लब में एंट्री ले सकती है। अनिल कपूर और सोनम कपूर की मूवी एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा 1 फरवरी को रिलीज हुई थी। इस मूवी ने तीन दिन में 13.53 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। हांलाकि यह फिल्म अभी तक कुछ खास कमाई नहीं कर सकी है।

गौरतलब है कि झांसी की रानी के जीवन पर बनी फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ़ झाँसी अब तक अब कुल कमाई 76 करोड़ 65 लाख रूपए की कमाई कर चुकी है।

Related News