करण जौहर संजय और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अभिनेता ने सोमवार को घोषणा की कि वह जुलाई में अपनी पहली फिल्म की शूटिंग को शुरू करेंगे। फिल्म का निर्माण करण के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा किया जाएगा। शनाया के एक नए ग्लैमरस वीडियो को शेयर करते हुए, करण ने धर्म कॉर्नरस्टोन एजेंसी में उनका स्वागत किया और लिखा, "यह एक अविस्मरणीय और रोमांचक यात्रा होगी जो कि आपकी पहली फिल्म @DharmaMovies, के साथ जुलाई में शुरू होगी।"

शनाया ने भी ये गुडन्यूज शेयर की है। उन्होंने फोटोज पोस्ट करते हुए लिखा- आज दिन की शुरुआत बहुत अच्छे तरीके से हुई. Dharma Cornerstone Agency के परिवार के साथ नई जर्नी शुरू। अपनी पहली फिल्म शुरू करने के लिए एक्साइटेड हूं, इस जुलाई धर्मा मूवी के साथ. #DCASquad.

जैसे ही शनाया ने घोषणा की, उसके दोस्तों और परिवार के सदस्यों ने बधाई संदेश भेजे। अंशुला कपूर ने कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी पोस्ट किए, वहीं शनाया की बचपन की दोस्त सुहाना खान ने लिखा, "बहुत खूबसूरत।"

अनिल कपूर ने भतीजी शनाया को शुभकामनाएं दीं, "ऑल द बेस्ट ऑलवेज।" भावना पांडे, अंजिनी धवन, नीलम कोठारी सोनी और अमृता अरोड़ा भी शनाया को गुड विशेज दिए।

संजय कपूर ने अपनी बेटी के लिए एक प्यारा सा संदेश दिया था। उन्होंने लिखा, “शानदार और सफल करियर के लिए शुभकामनाएं। वर्क हार्ड , हमें आप पर गर्व है। ”


Related News