पाकिस्तानी-अमेरिकी अभिनेत्री सोमी अली का बॉलीवुड में एक छोटा करियर था। सोमी को 'यार गदर', 'आंदोलन' और 'अंत' जैसी फिल्मों में देखा गया था। हालांकि एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ उनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा खबरों में रही।

सलमान खान और सोमी अली, 90 के दशक की शुरुआत में जुड़े हुए थे, और उनका रिश्ता किसी से छिपा नहीं था। हाल ही में द फ्री प्रेस जर्नल के साथ एक साक्षात्कार में, सोमी ने साझा किया कि उनका अभिनेता पर बहुत बड़ा क्रश था, और उन्होंने सलमान से शादी करने का फैसला किया था। उन्होंने बताया "हम हिंदी फिल्में देखते थे। मैंने मैंने प्यार किया देखी, और मुझे सलमान पर क्रश हो गया था। उस रात मेरा एक सपना था, और मैंने भारत जाने का फैसला किया। जब मैं 16 साल की थी, तो मेरे लिए यह सोचना हास्यास्पद था। कि मैं मुंबई जाकर उससे शादी कर सकती हूं। सोमी ने कहा कि मैंने अपनी मां से कहा कि मैं सलमान से शादी करने के लिए मुंबई जा रही हूँ।

अली ने आगे उस घटना के बारे में बताया जब उसने सलमान शादी के लिए प्रपोज किया। उन्होंने कहा "हम नेपाल जा रहे थे। मैं उनके बगल में बैठी थी। मैंने उनका फोटो निकाला और उन्हें दिखाया। मैंने उससे कहा, 'मैं तुमसे शादी करने के लिए आई हूँ!" उन्होंने कहा, 'मेरी एक प्रेमिका है मैंने कहा कि कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं टीनेजर थी। सोमी ने कहा कि 17 साल की उम्र के बाद वे रिश्ते में आ गए। अभिनेत्री ने आगे कहा, "उन्होंने मुझे पहले 'आई लव यु' कहा।' ”

हाल ही में सलमान खान ने अपना 56 वां जन्मदिन मनाया। अभिनेता ने अपना जन्मदिन दोस्तों और परिवार के साथ पनवेल में अपने फार्महाउस पर मनाया। उनके बर्थडे बैश के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुए थे। सलमान खान को उनकी भांजी आयत, के साथ केक काटते देखा जा सकता है।

Related News