अभिनेत्री आयशा जुल्का ने 90 के दशक में अपने तत्कालीन सह-कलाकार अक्षय कुमार द्वारा उन्हें दी गई सलाह के बारे में कुछ जटिल विवरणों का खुलासा किया। द कपिल शर्मा शो के आगामी एपिसोड की शोभा बढ़ाने के लिए तैयार होने वाली पुरानी स्टार उन चीजों को साझा करेगी जो उनके कोरियोग्राफर चिन्नी प्रकाश और अक्षय ने उन्हें सेट पर सुनिश्चित करने के लिए कहा था।

आयशा और अक्षय ने वक्त हमारा है, जय किशन और दिल की बाजी जैसी फिल्मों में स्क्रीन स्पेस साझा किया है, जिसमें सबसे प्रमुख खिलाड़ी है। वास्तव में खिलाड़ी (1992) के गाने "देखा तेरी मस्त निगमों में" की शूटिंग के एक किस्से को साझा करते हुए, आयशा ने कहा कि चिन्नी प्रकाश एक कठिन टास्कमास्टर था, और डबल शिफ्ट करने पर भी उसे कोई फायदा नहीं हुआ।

बारिश का गीत दिन के दौरान नटराज स्टूडियो में फिल्माया गया था और रात की पाली के दौरान उन्हें चांदिवली में एक और फिल्म, बलमा की शूटिंग करनी थी। इससे उसे आराम करने का थोड़ा समय मिला। इसलिए, तरोताजा दिखने के लिए, उनके खिलाड़ी सह-कलाकार अक्षय ने उन्हें सोडा, दूध और शीतल पेय पीने के लिए कहा। वास्तव में उसने उसे सोडा से अपना चेहरा धोने और उसकी आँखों में भी डालने के लिए कहा।

मैं चिन्नी प्रकाश के साथ काम करने से सबसे ज्यादा डरता था। और मैंने उनके साथ सबसे ज्यादा फिल्में की हैं। मुझे दोनों फिल्मों के लिए एक कार के अंदर अपने मेकअप के बीच स्विच करते रहना पड़ा क्योंकि मुझे चांदिवली पहुंचने में हमेशा देर हो जाती थी। यह 8-9 दिनों के लिए हुआ। चिन्नी जी और अक्षय दोनों ने मुझे सोडा, दूध और शीतल पेय लेने के लिए कहा क्योंकि इससे मुझे रात में शूटिंग के लिए जागते रहने में मदद मिलेगी। उन्होंने कहा कि मुझे अपने चेहरे पर सोडा लगाना चाहिए, और इसे अपनी आँखों में भी जाने देना चाहिए! मेरे सह-कलाकारों और कोरियोग्राफरों ने मुझे ऐसी सलाह दी, जिसका मैंने पूरी लगन से पालन किया, ”आयशा ने कहा।

आयशा जुल्का जूही चावला और मधु के साथ दिखाई देंगी। विशेष एपिसोड सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आने वाले सप्ताहांत में रात 9.30 बजे प्रसारित होगा।

Related News