बॉलीवुड की यंग अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म स्त्री और अपनी आगामी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। इसके साथ ही यह अभिनेत्री हमेशा ही अपने फैशन और स्टाइल के लिए भी लाइमलाइट में बनी रहती है। वेस्टर्न हो या टे्रडिशनल अभिनेत्री हर तरह के आउटफिट्स में फैशन गोल देती है और अपना दिवाना बनाती है।

अभी हाल ही में बॉलीवुड की यह खूबसूरत डीवा एक बार सोशल मीडिया पर छा गई है। जी हां, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर की रेड कलर की डे्रस की फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है और लोगों को काफी पसंद आ रही है। हर कोई उनकी वायरल हो रही इन फोटोज को दिवाना बन गया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि श्रद्धा कपूर ने अभी हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है जिसकी फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है और उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है। वायरल हो रही फोटोशूट की फोटो में श्रद्धा कपूर ने रेड कलर की डे्रस पहनी है जिसमें उनका मदहोश करने वाला अंदाज नजर आ रहा है।

फोटोशूट के लिए श्रद्धा कपूर ने रेड कलर की डे्रस पहनी है जिसमें वो काफी हॉट लग रही है। उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है जो उन्हें कातिलाना लुक देने में उनकी मदद कर रहा है। अभिनेत्री ने लाइट पिंक कलर का लिप शेड लगा रखा है और साथ ही आई मेकअप किया हुआ है। श्रद्धा कपूर इस डे्रस में सबको अपनी खूबसूरती से दिवाना बना रही है।

Related News