मौनी रॉय की सोशल मीडिया पर बड़ी फैन फॉलोइंग है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 20 मिलियन से अधिक फॉलोअर हैं और फिल्म और टीवी स्टार ने अपने फैंस को अपनी दिलचस्प तस्वीरों और वीडियो के माध्यम से ऑनलाइन मनोरंजन और अपडेट करने का एक बिंदु बना दिया है।

हाल ही में, मौनी, जिन्होंने इंग्लैंड के पूर्व फुटबॉल कप्तान डेविड बेकहम के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करने के बाद सुर्खियां बटोरीं, ने अब अपने चिल बाथरोब अवतार को दिखाते हुए, हॉट तस्वीरों की एक सीरीज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की

वर्तमान में, दुबई में, मौनी ने बुधवार को शानदार होटल के बिस्तर पर अपनी हॉट तस्वीरों के साथ इंटरनेट पर आग लगा दी। उन्होंने तस्वीरों को कैप्शन दिया, "वेक अप मेकअप वर्क चिल।"

यहां देखें मौनी रॉय की हॉट तस्वीरें:

इस बीच, बी-टाउन डीवा अनन्या पांडे ने भी बाथरोब पहने तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की। हालांकि, उसकी तस्वीरें एक कार के अंदर क्लिक की गईं। अनन्या ने तस्वीरों को कैप्शन दिया, "'बाथरोब इन ए कार' सीरीज़ (मत पूछो क्यों, मैं समझा नहीं सकती) #NightShoot #LIGER।"

वर्कफ्रंट की बात करें तो मौनी अगली बार फिल्म 'वेले' में दिखाई देंगी, जिसमें अभय देओल और करण देओल भी हैं। यह फिल्म जल्द ही 10 दिसंबर 2021 को रिलीज होने वाली है।

Related News