श्रद्धा कपूर 3 मार्च को अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और उन्हें उनके चुलबुले स्वभाव के लिए भी प्यार किया जाता है। उन्होंने हसीना पार्कर, स्त्री और छिछोरे जैसी कई हिट फिल्में दी हैं। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा श्रद्धा का नाम उनके सह-कलाकारों के साथ डेटिंग की अफवाहों के कारण सुर्खियों में रहा। तो आज हम बात करेंगे उन पुरुषों के बारे में जिनका नाम श्रद्धा के साथ जोड़ा गया।

श्रद्धा कपूर वर्तमान में देश के शीर्ष सेलिब्रिटी फोटोग्राफरों में से एक रोहन श्रेष्ठ को डेट कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक श्रद्धा और रोहन का रिश्ता कुछ साल पहले 2018 में सामने आया था। बताया जाता है कि फरहान अख्तर के साथ कथित ब्रेकअप के बाद वह रोहन के करीब आ गई थीं।



कहा जाता है कि ये कपल अपने रिलेशनशिप को लो-प्रोफाइल रख रहा है। साथ ही यह जोड़ा सोशल मीडिया पीडीए और मुंबई के पापराज़ी से दूर रहने की कोशिश करता है, जिन्होंने कभी-कभार उन्हें क्लिक किया है। श्रद्धा-रोहन की शादी की बातें तब सामने आईं जब दोनों को श्रद्धा की कजिन प्रियंका की शादी में देखा गया।

हिट फिल्म आशिकी 2 की शूटिंग के दौरान, श्रद्धा कपूर का नाम सह-कलाकार आदित्य रॉय कपूर के साथ जोड़ा गया था। यह बताया गया था कि श्रद्धा और आदित्य डेटिंग कर रहे थे और उन्हें एक साथ डिनर डेट आदि पर स्पॉट किया गया था। हालाँकि, उनके अलग होने का कारण स्पष्ट नहीं था, लेकिन कई लोगों ने कहा कि दोनों अलग-अलग बैकग्राउंड से आते हैं इसलिए उनका ब्रेकअप हो गया।

बॉलीवुडलाइफ के अनुसार, श्रद्धा के माता-पिता ने कभी भी आदित्य को स्वीकार नहीं किया क्योंकि उनकी बेटी ने अभी अपना फिल्मी करियर शुरू किया था। आशिकी 2 के बाद श्रद्धा और आदित्य ने एक और फिल्म ओके जानू भी की।


यह अफवाह थी कि श्रद्धा कपूर ने एक प्रसिद्ध आभूषण श्रृंखला टीबीजेड के वारिस वनराज जावेरी को भी डेट किया। दोनों ने हाई स्कूल में एक साथ पढ़ाई की और कथित तौर पर पांच साल तक डेट किया। लेकिन फिर उनका रिश्ता खत्म हो गया जब श्रद्धा कपूर अपने हायर कॉलेज के लिए बोस्टन विश्वविद्यालय गईं, और वनराज जावेरी भारत में रहे।


यह कहा गया था कि श्रद्धा कपूर और रॉक ऑन 2 के सह-कलाकार फरहान अख्तर कथित तौर पर डेटिंग कर रहे थे। टीओआई के मुताबिक, श्रद्धा कपूर ने फरहान के साथ अपने कथित अफेयर के बारे में खुलासा किया। हालाँकि, जिस बात ने सभी को चौंका दिया वो तब हुआ जब श्रद्धा के पिता शक्ति कपूर द्वारा अभिनेत्री को फरहान के घर से बाहर खींचने की खबरें ऑनलाइन सामने आईं।

कई रिपोर्टों में दावा किया गया था कि शक्ति और पद्मिनी कोल्हापुरे, श्रद्धा की चाची, अख्तर के घर बेवजह आए थे और श्रद्धा को फ्लैट से बाहर ले गए थे। श्रद्धा कथित तौर पर इस बात को बड़ा नहीं बनाना चाहती थीं; इसलिए वह चुपचाप वहां से बाहर आ गई। बाद में दोनों बेटी-पिता की जोड़ी ने इस रिपोर्ट को 'टोटल बकवास' बताया और अफवाहों को खारिज कर दिया।

Related News