बॉलीवुड की चुलबुली और खूबसूरत अभिनेत्री श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में व्यस्त हैं। कुछ दिन पहले ही श्रद्धा ने फिल्म 'चालबाज़ ’के रीमेक की घोषणा की थी। इस फिल्म के जरिए श्रद्धा कपूर पहली बार दोहरी भूमिका में पर्दे पर नजर आएंगी। फिलहाल श्रद्धा सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर रही हैं। हालाँकि, चर्चा उनकी फिल्मों को लेकर नहीं, बल्कि उनके नए साथी को लेकर है। यह साथी कोई और नहीं बल्कि एक गोरिल्ला है, जो एक वीडियो में श्रद्धा कपूर के साथ कदम से कदम मिला रहा है।

इस वीडियो को श्रद्धा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। श्रद्धा कपूर के इस वीडियो को देखने के बाद, उनके प्रशंसक दंग रह गए कि अभिनेत्री गोरिल्ला को देखने के बाद भागने के बजाय, वे पूरी मस्ती में उनके साथ नृत्य कर रहे हैं। वीडियो में आप एक बहुत ही डरावना गोरिल्ला देख सकते हैं। श्रद्धा कपूर के प्रशंसक यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि यह गोरिल्ला कहां से आया और श्रद्धा कपूर कैसे इसका आनंद ले रही हैं। तो मैं आपको बता दूं कि बहुत जल्द अमेज़न प्राइम वीडियो पर एक एडवेंचर मूवी रिलीज़ होने वाली है, जिसका नाम है - 'हैलो चार्ली'। इस वीडियो के जरिए, श्रद्धा कपूर फिल्म 'हैलो चार्ली' का प्रचार कर रही हैं।

लॉकडाउन में ब्वॉयफ्रेंड के साथ स्कूटी पर घूमने निकलीं श्रद्धा कपूर, अंदाज  देख लोगों की थम गई निगाहेंफिल्म में टोटो गोरिल्ला और सिंपल चार्ली को मस्ती करते हुए देखा जाएगा। अभिनेता आदर्श जैन सिंपल चार्ली की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में आदर्श जैन के अलावा जैकी श्रॉफ भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिलहाल, श्रद्धा कपूर इन दिनों मालदीव में अपनी छुट्टियों का आनंद ले रही हैं। श्रद्धा कपूर ने आज यानि बुधवार को अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो साझा की, जिसमें वह समुद्र के किनारे नाश्ते का आनंद लेती नजर आ रही हैं। श्रद्धा कपूर की यह तस्वीर उनके प्रशंसकों द्वारा बहुत पसंद की जा रही है और वे विभिन्न टिप्पणियां भी कर रहे हैं। इससे पहले भी श्रद्धा ने एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Related News