एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय के बाद टीवी की मशहूर एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी अपनी जिंदगी के नए सफर के लिए तैयार हैं. वह जल्द ही अपने मंगेतर वरुण बंगेरा से शादी करने जा रही हैं। करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। करिश्मा तन्ना की हल्दी सेरेमनी का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वह अपने पति के साथ बेहद खुश नजर आ रही हैं.

करिश्मा तन्ना और वरुण बंगेरा लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं। उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर ज्यादा शोर नहीं मचाया। सगाई के बाद दोनों ने एक फोटो शेयर कर दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार किया. सगाई के बाद करिश्मा तन्ना की जिंदगी में वो पल भी आया। जब वो बनने जा रही हैं वरुण की दुल्हनिया.

करिश्मा तन्ना की प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू हो चुकी है। दोनों की हल्दी सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। वीडियो में करिश्मा और वरुण दोनों ही हल्दी के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं. व्हाइट लहंगे में करिश्मा तन्ना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। क्योंकि उसके चेहरे पर हल्दी है। आप हल्दी को धोने के बाद चमक के बारे में अनुमान लगा सकते हैं। करिश्मा के साथ वरुण ने सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा भी पहना हुआ है। दोनों के चेहरे पर खुशी नजर आने वाली है.

Related News