रियलिटी शो लॉक अप शुरुआत से ही सभी का ध्यान खींच रहा है। प्रतियोगियों द्वारा अपने सबसे गहरे राज बताने के कारण दर्शक शो से जुड़े हुए हैं। इस समय शो में 11 कैदी कंगना रनौत की जेल में बंद हैं।

अब, अगर नवीनतम खबरों पर विश्वास किया जाए, तो बिग बॉस 15 फेम उमर रियाज वाइल्डकार्ड प्रतियोगी के रूप में लॉक अप में प्रवेश कर सकते है। अफवाहें यह भी हैं कि उमर शो में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले प्रतियोगी के रूप में प्रवेश कर सकते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि वर्तमान में लॉक अप में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले प्रतियोगी मुनव्वर फारूकी और अंजलि अरोड़ा हैं।

एक जाने-माने एंटरटेनमेंट फोटोग्राफर मानव मंगलानी द्वारा उमर रियाज के बारे में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक अपडेट पोस्ट करने के बाद अटकलों को हवा दी।


इस जानकारी ने निश्चित रूप से लॉक अप के प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है। हालांकि, उमर और निर्माताओं की ओर से आधिकारिक पुष्टि का अभी इंतजार है।

इस बीच, यह कहा गया कि बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल लॉक अप में जेलर के रूप में प्रवेश करेंगी। हालांकि, उनके प्रवक्ता ने ऐसी सभी अफवाहों को खारिज कर दिया और इंडिया फ़ोरम से कहा, "यह एक गलत खबर है, वह लॉक अप नहीं कर रही है। वह कोई रियलिटी शो नहीं करेंगी।'

Related News