बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा का विवादों से पुराना नाता है। शर्लिन चोपड़ा इन दिनों एक ऐसी ही वजह से चर्चा में हैं। शर्लिन चोपड़ा 'एडल्ट कंटेंट' केस में आरोपी हैं। शर्लिन चोपड़ा पर मुफ्त अश्लील वेबसाइटों पर अश्लील वीडियो प्रकाशित करने का आरोप लगाया गया था। जिस पर शर्लिन चोपड़ा ने बॉम्बे हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की अपील की थी। इस मामले की सुनवाई आज बॉम्बे हाईकोर्ट में होने वाली है।

शर्लिन ने अपनी याचिका में दावा किया कि उसकी सामग्री सदस्यता-आधारित अंतरराष्ट्रीय पोर्टल के लिए थी और उसकी सामग्री चोरी हो गई थी। बता दें कि पिछले साल शर्लिन चोपड़ा पर मुफ्त पोर्न वेबसाइटों पर वयस्क सामग्री प्रकाशित करने का आरोप लगाया गया था। इस मामले में, शर्लिन पर आईटी एक्ट 2000 की धारा 67 और 67 ए के तहत आरोप लगाए गए थे।

उस समय, उन्होंने गिरफ्तारी से बचने के लिए मुंबई सेशंस कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था, लेकिन वहां उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी। शर्लिन चोपड़ा की अग्रिम जमानत को सेशंस कोर्ट ने खारिज कर दिया, जिसमें कहा गया कि एक आत्मनिर्भर महिला से अपने चयनित समूहों के अंतरराष्ट्रीय ग्राहकों के लिए वयस्क सामग्री बनाने और वेबसाइट पर उस सामग्री को प्रकाशित करने की उम्मीद नहीं की जा सकती।

Related News