जल्द ही ब्रह्मास्त्र रिलीज होने के लिए तैयार है। बता दे की, फिल्म के निर्माताओं के साथ आलिया भट्ट और रणबीर कपूर सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले एडवेंचर ड्रामा को लेकर पर्याप्त चर्चा सुनिश्चित कर रहे हैं। सोमवार को फिल्मों की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। स्क्रीनिंग में मुख्य कलाकार आलिया और रणबीर ने भाग लिया।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आलिया ने सोशल मीडिया पर रणबीर, अयान मुखर्जी और फिल्म के क्रू मेंबर्स के साथ अपने प्रशंसकों के लिए सरप्राइज की घोषणा करते हुए एक वीडियो साझा किया, क्योंकि उन्होंने थिएटर में पहली स्क्रीनिंग का आनंद लिया था। उन्होंने यह भी बताया कि 8 सितंबर को मुंबई में एक स्पेशल फैन स्क्रीनिंग होगी, जो रणबीर और आलिया का लकी नंबर है। जैसे ही यह खबर लोगों की निगाह में आई, वे उस पर अपने प्यार की बौछार करने लगे।

अभिनेत्री ने कहा, "हमारे पास हमारे चालक दल के सदस्य भी हैं। वे अपने 3 डी चश्मे के साथ तैयार बैठे हैं, बहुत प्यारी और चुपचाप। अयान अब संभालता है।" जिसके बाद निर्देशक कहते हैं, "फिल्म को अंत में इस रूप में पूरा होते देखना हमारे लिए बहुत बड़ा क्षण है।" हालांकि, रणबीर बार-बार दोहराते हैं कि उन्हें विश्वास नहीं हो रहा है कि फिल्म आखिरकार रिलीज हो रही है। उनकी प्रतिक्रिया के लिए, आलिया उनसे कहती हैं, "आपने इसे चौथी बार दोहराया है।"

बता दे की, आलिया भट्ट मेगास्टार अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ रणबीर कपूर की मुख्य भूमिका वाली यह साइंस-फाई फिल्म 9 सितंबर को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है।

Related News