बिग बॉस 14 अपने फिनाले वीक में है। फिनाले वीक के अंत तक, घर में हर कोई परेशान है। अब हर कोई अपने परिवार से मिलने के लिए तरस रहा है। बुधवार के एपिसोड में, बिग बॉस ने प्रतियोगी से उसकी एक इच्छा पूछी, जिसे वह आज पूरा करने वाला है। अली ने एक वीडियो कॉल पर अपनी मां से बात करने की इच्छा व्यक्त की थी। अब बिग बॉस ने वो कर दिखाया है।

कलर्स द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में अली गोनी अपनी मां और भतीजी से वीडियो कॉल के जरिए बात करते दिख रहे हैं। इतने लंबे समय के बाद मां को देखकर अली की आंखों में आंसू आ जाते हैं और वह बच्चों की तरह रोने लगता है। आलिया अपनी मां से कहती है कि अब वह यहां नहीं है। मैं बहुत तंग आ गया हूँ। यहाँ कुछ लोग बहुत अच्छे हैं और कुछ लोग बहुत अजीब हैं। अंदर से बुरा दिखने की कोशिश करते रहें। अली को रोता देख रुबीना दिलैक और राहुल वैद्य भी रोने लगते हैं।


राखी सावंत गार्डन एरिया में एक बच्चे के रूप में जैकेट लेकर आती है और राहुल वैद्य से कहती है कि आपका बेटा बुला रहा है। कहते हैं ओ साहिबा तुम साहिबा कहां हो? इस पर राहुल कहते हैं मैं कोई साहिबा नहीं हूं। इसके बाद वह शराबी की तरह अभिनय करने लगता है और कहता है कि मुझे कुछ याद नहीं है। आप किसी और के बच्चे को गले लगा रहे हैं। इसके बाद दोनों इस तरह मज़ाक मज़ाक में बात करते हैं। उसके बाद जैकेट राखी के हाथ से गिर गई और उसने कहा कि अरे मेरा बच्चा गिर गया। जिस पर राहुल कहते हैं कि हे कन्फर्म ये मेरा साइन है। यह बाप पर पड़ता है। राखी और राहुल को मस्ती करते देख, अली और रुबीना वहां बैठकर खूब हंसे।

खबरों के मुताबिक, निक्की तम्बोली ने बिग बॉस द्वारा पेश किए गए 6 लाख रुपये के साथ घर छोड़ दिया है। निक्की वर्तमान में बिग बॉस के लाइव फीड से भी गायब हैं। अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि निक्की घर से पैसे लेकर निकली थी। फैंस अनुमान लगा रहे हैं कि लाइव फीड में नहीं दिखने के कारण निक्की ने अपना घर छोड़ दिया होगा।

Related News