बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और राज कुंद्रा ने प्लेबॉय फेम एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ 50 करोड़ रुपये का मुकदमा दायर किया है। बॉलीवुड के इस पावर कपल ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है। वहीं शर्लिन चोपड़ा ने इन आरोपों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये आरोप पूरी तरह से निराधार और फर्जी हैं. पता चला है कि शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में राज-शिल्पा के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है

शर्लिन चोपड़ा ने राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी पर शारीरिक और मानसिक शोषण का आरोप लगाया है। दंपति के वकील ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "शर्लिन चोपड़ा द्वारा शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के खिलाफ लगाए गए सभी आरोप निराधार, झूठे और निराधार हैं।" इसका कोई प्रमाण नहीं है।

शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा पर आरोप है कि उन्होंने एक पोर्न फिल्म की शूटिंग की और फिर उसे एक ऐप की मदद से रिलीज किया। डर्टी टॉक फेम एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ शुरू से ही राज कुंद्रा के सपोर्ट में रही हैं, वहीं शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे इस कपल के खिलाफ बोलती रही हैं।

इस मामले में राज कुंद्रा पूरे 2 महीने जेल में बिता चुके हैं। उन्हें 21 सितंबर, 2021 को जमानत पर रिहा कर दिया गया था लेकिन मामला अभी भी अदालत में है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा शेट्टी ने वर्क फ्रंट से ब्रेक ले लिया और लंबे समय तक नजर नहीं आईं। लेकिन अब एक बार फिर एक्ट्रेस फुल फॉर्म में हैं.

Related News