अभिनेत्री दीया मिर्जा ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे अव्यान आजाद रेखी की जंगल-थीम वाली नर्सरी की तस्वीरों की एक श्रृंखला साझा की।

दीया ने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, "आजकल दुनिया में मेरी पसंदीदा जगह अव्यान की नर्सरी है। @kalakaarihaath द्वारा हमारी दीवार कला के साथ प्रकृति प्रेम को दर्शाता है। तस्वीरों में दीया एक दीवार के सामने खड़ी दिखाई दे रही है जिसमें एक हिरण, एक बाघ और उसके शावक और पेड़ों की पेंटिंग हैं।

बिपाशा बसु और तारा शर्मा सलूजा सहित हस्तियों ने तस्वीरों पर दीया को प्यार भेजा। संगीतकार विशाल ददलानी ने लिखा, "यह बहुत खूबसूरत है !!!! आप सभी को गले लगाओ! नन्हे मुंशी से मिलने के लिए जल्द ही आना होगा!" वयोवृद्ध अभिनेता शबाना आज़मी ने लिखा, “अव्यान की तस्वीर से तो ऐसा लगता है के वह वैभव की एक बूंद है! उस में आपका कोई खराब नहीं है (अव्यान की तस्वीरों में, वह वैभव की तरह दिखता है, न कि आप जैसा।)

दीया ने जहां अव्यान की तस्वीरें शेयर की हैं, वहीं उन्होंने अभी तक उनके चेहरे का खुलासा नहीं किया है। दीया और उनके पति वैभव रेखी ने 14 मई को बेटे अव्यन आज़ाद रेखी का स्वागत किया। अभिनेता ने अपने बेटे की एक तस्वीर साझा की थी और खुलासा किया था कि वह समय से पहले पैदा हुआ था और कुछ समय के लिए नवजात आईसीयू में था। उसने अपनी गर्भावस्था के दौरान अचानक एपेंडेक्टोमी और एक गंभीर जीवाणु संक्रमण के बारे में भी खोला, जिससे सेप्सिस हो सकता था।

दिया मिर्जा और वैभव रेखी ने इसी साल 15 फरवरी को शादी की थी।

Related News