इंडस्ट्री के चर्चित चेहरों में से एक समीक्षा सिंह हैं। अभिनेत्री ने विभिन्न फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों में अभिनय किया है। वह आज अपना जन्मदिन मना रही हैं। बता दे की, उन्होंने तमिल, तेलुगु, पंजाबी, हिंदी और कन्नड़ सहित कई भाषाओं में विभिन्न श्रृंखलाओं और फिल्मों में कई तरह के किरदार निभाए हैं। समीक्षा एक पंजाबी हैं और उनका जन्म चंडीगढ़ में हुआ था, मगर बाद में अभिनय में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई आ गईं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, समीक्षा ने अपने संगीत जब कभी दिन ढल जाए में अभिनय किया है, ने कहा, 'हम गाने के लिए कर्जत में शूटिंग कर रहे थे। मेरे और अभिजीत के साथ क्रू का एक समूह वास्तव में अच्छी तरह से बंध गया और यह एक परिवार की तरह महसूस हुआ। अगले दिन, जब हम शूटिंग कर रहे थे, अभिजीत मेरे पास आया और चालाकी से मुझे छूने लगा और मुझे महसूस करने लगा। उसने मेरे पेट पर चुटकी लेते हुए कहा कि मेरा वजन बढ़ गया है।

वह आगे इस घटना के बारे में बताते हुए कहती हैं, ''तब तक मुझे उसकी मंशा का अंदाजा हो गया था मगर मैं बेबस थी। पैकअप के बाद वह बहुत ज्यादा शराब पीकर मेरे कमरे में आ गया। मैंने उसे अंदर नहीं जाने दिया तो उसने जबरदस्ती अंदर जाना शुरू कर दिया। मैंने उसे बाहर धकेल दिया और जल्दी से दरवाजा बंद कर लिया। वह दरवाजा पीटता रहा और पूछा कि क्या मुझे पैसे चाहिए। वह मुझे गालियां देता रहा और अपने बारे में शेखी बघारता रहा।

बता दे की, अभिनेत्री की पहली फिल्म में विशेषताएं हैं: 143 (तेलुगु, 2004), अरिंथम अरियामलम (तमिल, 2005), मिस्टर हॉट मिस्टर कूल (बॉलीवुड, 2007), लकी दी अनलकी स्टोरी (पॉलीवुड, 2013) टीवी डेब्यू: ज़ारा (हिंदी, 2006)। जुलाई 2020 में समीक्षा ने सिंगापुर में जाने-माने सिंगर शैल ओसवाल से शादी की।

Related News