अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को क्राइम ब्रांच ने 19 जुलाई को अश्लील वीडियो बनाने के एक मामले में गिरफ्तार किया था. गिरफ्तारी के दो महीने बाद 21 सितंबर को राज को जेल से रिहा किया गया था। राज फिलहाल अपने परिवार के साथ हैं। राज की गिरफ्तारी के बाद शर्लिन चोपड़ा ने राज के खिलाफ कई खुलासे और आरोप लगाए थे। अब शर्लिन मुंबई पुलिस में राज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने जुहू पुलिस स्टेशन पहुंच गई है. एक्ट्रेस अपने वकीलों के साथ जुहू थाने पहुंच चुकी हैं.शर्लिन का कहना है कि राज्य ने अभी तक उनके काम का भुगतान नहीं किया है.

अभिनेत्री ने इस संबंध में राज्य के खिलाफ मुंबई पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई है। पंजीकरण करना चाहता है शर्लिन अब जुहू थाने के अंदर चली गई है। वह बाहर आएंगी और मीडिया से बात करेंगी।

राज की गिरफ्तारी के बाद शर्लिन ने राज पर जबरन घुसने और किस करने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने यह भी कहा था कि राज कुंद्रा ही उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लाए थे। 2019 से, वह राज्य के वयस्क अनुप्रयोगों के लिए सामग्री बना रही है, जिसके दौरान राज्य ने एक बार उसके घर में प्रवेश किया और शर्लिन के साथ बलात्कार करने की कोशिश की। मुंबई पुलिस ने यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद शर्लिन के राज्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। रिकॉर्ड किया गया था। उन्होंने पुलिस को दिए एक बयान में राज कुंद्रा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। मामले की जांच के बाद राज कुंद्रा के खिलाफ कार्रवाई की जा सकती है।

जानकारी के लिए बता दें कि राज इन दिनों जमानत पर बाहर आया है और अपने परिवार के साथ घर पर है। राज पर अपने सहयोगियों की मदद से अश्लील फिल्मों की शूटिंग करने और विभिन्न कंपनियों में अपनी सामग्री बनाकर बड़ी रकम बनाने का आरोप लगाया गया था। हालांकि, शिल्पा शेट्टी ने मुंबई पुलिस को दिए एक बयान में आरोपों का स्पष्ट रूप से खंडन किया और कहा कि उन्हें राज्य की नापाक गतिविधियों की कोई जानकारी नहीं है।

Related News