कोविड-19 का खतरा इस देश पर लगातार मंडरा रहा है और दूसरी लहर के साथ कोविड-19 का खतरा और भी भयावह रूप लेता जा रहा है जिसके बाद देश भर के संसाधन खत्म होते हुए नजर आ रहे हैं और अस्पतालों में अब मरीजों के लिए जगह नहीं बची है। देश के अलग-अलग कोनों से लगातार खबरें आ रही है कि किस तरह से लोग ऑक्सीजन की कमी से अपनी जान गवा रहे हैं और इसमें सिर्फ बुजुर्ग ही नहीं युवा भी शामिल है।

ऐसे समय पर लोगों का सरकार के प्रति गुस्सा साफ तौर पर कई जगहों पर देखा जा सकता है। वहीं इस मुश्किल की घड़ी में कई ऐसे लोग हैं जो आम जनता की मदद के लिए सामने आ रहे हैं।

उसी में से एक है सोनू सूद जो पिछले साल लगे लॉकडाउन से ही लगातार गरीब मजदूरों एवं जरूरतमंद लोगों की लगातार मदद करते हुए नजर आ रहे हैं और इसके चलते कई लोगों के दिल में वह अपनी जगह बना चुके हैं।

वही ऐसे समय पर अब राखी सावंत का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह देश के इस हाल को देखकर परेशान होते हुए कहती है कि आज देश का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं बल्कि सोनू सूद और सलमान खान को बनना चाहिए।

आपको बता दें कि दोनों ही अभिनेता कोविड-19 के इस दौर में लोगों की मदद करने के लिए सामने आ रहे हैं जिसके बाद अब राखी सावंत का यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे उन्हें प्रधानमंत्री बनने की मांग कर रही है।

राखी सावंत के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रहते हैं कभी वह अपने विवादास्पद बयान को लेकर चर्चा में रहती है तो कभी किसी और कारण हाल ही में वह लगातार बाजार में पीपीई पहन कर घूमते हुए देखी जा सकती है जिसके चलते वह कई बार सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

Related News