फैंस के दिलों में रहने वाली पॉपुलर अभिनेत्री शहनाज गिल कामयाबी की बुलंदियों को छूती नजर आ रही हैं. शहनाज गिल टीवी की दुनिया पर राज करने के बाद अब बॉलीवुड में अपना जलवा बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वह सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में नजर आने वाली हैं। मगर अपनी डेब्यू फिल्म से पहले ही शहनाज ने अपने सुपर स्टाइलिश अवतार से फैंस को दीवाना बना रखा है.

ब्लैक ड्रेस में शहनाज: आपकी जानकारी के लिए बता दे की, शहनाज गिल ने हाल ही में मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी से एक सिजलिंग फोटोशूट करवाया है। ड्रीमी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं और यकीन मानिए इन तस्वीरों में जिसने भी शहनाज को देखा वह उनकी खूबसूरती का दीवाना है.

नए फोटोशूट की तस्वीरों में शहनाज गिल ब्लैक लेदर शॉर्ट ड्रेस में अपना ग्लैमरस अंदाज फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं. शहनाज ने ब्लैक ड्रेस के साथ ब्लैक आईशैडो की मदद से स्मोकी आई लुक क्रिएट किया है। रेड लिपस्टिक, ब्लशर और हाईलाइटर लगाकर एक्ट्रेस अपने मेकअप को और भी बेहतर बना रही हैं।

कमाल है शहनाज का एटीट्यूड: शहनाज एक तस्वीर में बैठी हुई हैं और एक फोटो में खड़े होकर कातिलाना अंदाज में पोज दे रही हैं। तस्वीरों में शहनाज के एक्सप्रेशन, उनका अंदाज और स्वैग देखकर फैंस उनके दीवाने हो गए हैं। शहनाज की ये तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर मानो छा गई हैं। वाकई एक्ट्रेस के लुक ने फैंस को हैरान कर दिया है.

शहनाज गिल की इन फोटोज को अब तक 8 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस की तारीफ करने के लिए पुल बनाए जा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- आप अपनी मौजूदगी से हर लुक को बेहतरीन बनाते हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा- शहनाज ने आग लगा दी। कुछ हार्ट इमोजी शेयर कर अपना रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं।

Related News