इंटरनेट डेस्क| ब्रिटिश एडल्ट फिल्म स्टार डैनी डी, जो कि टीवी एक्ट्रेस महिका शर्मा के अपोजिट फिल्म 'मॉडर्न कल्चर' अपनी बॉलीवुड की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं, इन दिनों बिग बॉस 12 निर्माताओं के साथ वार्ता में है और जल्द ही शो में प्रवेश कर सकते है। डैनी डी ने शो के लिए उनसे सम्पर्क किये जाने से इंकार नहीं किया है लेकिन उनका कहना है कि वे बिग बॉस के घर में तभी प्रवेश करेंगे जब उनकी एक शर्त पूरी की जायेगी।

शो में अपनी एंट्री के बारे में बात करते हुए डैनी डी ने कहा मुझे इस शो पर होने के बारे में अभी कुछ पता नहीं है। मेरा मैनेजर अभी सब चीज़ें देख रहा है। मैंने उनसे इस शो के बारे में बात सुनी है लेकिन मुझे यकीन नहीं है कि यह बिग बॉस या बिग ब्रदर था.. लेकिन मैं बिग बॉस 12 के लिए तभी हाँ कहूंगा अगर महिका यह वादा करे कि वह घर के अंदर मेरा ख्याल रखेगी और मेरा मनोरंजन करेगी।

इस बीच, बिग बॉस निर्माता शो के अपकमिंग सीजन में एडल्ट स्टार से लेकर टीवी की लोकप्रिय जोड़ियों और विवादास्पद चेहरों को शामिल करके दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते है।

टीवी के सबसे विवादित शो में से एक बिग बॉस के अगले सीजन के लिए टीवी स्टार दीपिका सिंह और उनके पति रोहित राज गोयल, कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर और उनकी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी, गुरमीत चौधरी-देबीना बोनर्जी, फलक और शाफक नाज, मिलिंद सोमन-अंकिता कोनार कुछ ऐसे नाम हैं जो शो के संभावित प्रतिभागियों के रूप में सामने आ रहे है। हालाँकि अभी तक इनके बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

बता दें कि बिग बॉस -12 इस साल नवंबर में शुरू होगा और यह भी कहा जा रहा है कि शो के अगले सीजन में एक नहीं बल्कि 2 होस्ट होंगे और इस बार सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ शो होस्ट करती नजर आ सकती है।

Related News