हॉलीवुड की 'ब्लैक पैंथर 2' और साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु की यशोदा और अभिताभ बच्चन की ऊंचाई तीनो ही एक साथ रिलीज़ हुयी है। ये तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा परफॉर्म कर रही है। ऊंचाई, ब्लैक पैंथर 2 और यशोदा की ओपनिंग बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रही। अगर सिर्फ भारतीय सिनेमा की बात करें तो पैन इंडिया फिल्म यशोदा बाकी रिलीज पर भारी पड़ती नजर आ रही है।


यशोदा ने दो दिन में कमाए इतने करोड़
सामंथा रुथ प्रभु की यशोदा दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। रिपोर्ट के अनुसार, करीब 30 से 35 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर 3.06 करोड़ की कमाई की थी। हिन्दी बेल्ट में कम स्क्रीन्स पर रिलीज होने के बाद भी इसे दर्शकों का प्यार मिल रहा है। दूसरे दिन यानी शनिवार को यशोदा ने करीब 4 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके साथ ही दो दिन में फिल्म कुल कमाई पहुंचती है 7.6 करोड़ के पार।


ओवरसीज में कर रही है धमाल
बता दें कि सीमित रिलीज के बावजूद सामंथा रुथ प्रभु की यशोदा को सिंगापुर बॉक्स ऑफिस पर वीकेंड के लिए टॉप 5 में जगह मिली है। इस एक्शन-थ्रिलर की कहानी सेरोगेसी पर बेस्ड है। फैंस के बीच सामंथा की फिल्म का क्रेज ट्रेलर देखने के बाद और बढ़ गया था। फिल्म में कुछ हाई ऑक्टेन एक्शन सीन्स हैं, जो दर्शकों को बेहद पसंद आ रहे हैं।

ऊंचाई को भी मिली अच्छी शुरुआत
दूसरी तरफ अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर और बोमन ईरानी स्टारर ऊंचाई 500 से भी कम स्क्रीन्स पर रिलीज की गई। इसके बावजूद फिल्म ने पहले दिन 1.8 करोड़ का कारोबार कर लिया था। दूसरे दिन इसकी कमाई में कुछ उछाल आया और फिल्म ने 3.50 करोड़ का बिजनेस किया। इसके साथ ही इसकी टोटल कमाई पहुंच गई 5.31 करोड़ के पार। उम्मीद की जा रही है कि रविवार को आंकड़े और बढ़ेंगे क्योंकि फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं।

Related News